ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jul 2021, 02:17 PM IST
ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
shahid kapoor mira rajput

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उन्होंने ऑनलाइन एक स्लिंग फोन कवर ऑर्डर किया था। लेकिन जब फोन कवर मिला तो वह जैसा दिखाया गया था वैसा बिल्कुल भी नहीं था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बताया कि वह ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं।

ऑनलाइन ठगी का हुईं शिकार
मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उन्होंने ऑनलाइन एक स्लिंग फोन कवर ऑर्डर किया था। लेकिन जब फोन कवर मिला तो वह जैसा दिखाया गया था वैसा बिल्कुल भी नहीं था। मीरा लिखती हैं, 'एक बेकार विज्ञापन के झांसे में आकर मैंने यह फोन कवर खरीद लिया। तस्वीर में जैसा दिखाया गया था वैसा यह बिल्कुल नहीं है और बेकार से प्लास्टिक का बना हुआ है। लेकिन काम फिर भी ठीक ठाक ही कर रहा है। मुझे एक स्लिंगी कवर चाहिए था ताकि मैं वॉक पर बिना बैग के जा सकूं। (नहीं मेरी लेगिंग्स में जेब नहीं है)। मुझे ये सोचकर हंसी आ रही है कि कितने सालों बाद मैं ऐसे ठगी गई हूं।'

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण प्यार में कई बार खा चुकी हैं धोखा, रणवीर सिंह के सामने रखी थी एक शर्त

mira_rajput.jpg

कवर की हालत हुई खराब
इसके बाद मीरा ने फोन कवर की एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कवर पर लगे स्टीकर ही मेरे फोन को गिरने से बचाएंगे, जब मैं चल रही होंगी। लेकिन एक स्टीकर पहले ही जा चुका है।' कवर की ऐसी हालत देखकर मीरा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को किया बुरी तरह इग्नोर

एनिवर्सरी पर शेयर की तस्वीर
बता दें कि 7 जुलाई को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की छठी सालगिरह थी। इस मौके पर मीरा राजपूत ने शाहिद के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में शाहिद मीरा के सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, इसे बयां करने के लिए मेरा पास शब्द कम है। खुशनुमा 6 साल। मेरा प्यार, मेरी जिंदगी।' बता दें कि 7 जुलाई 2015 को शाहिद और मीरा ने शादी की थी। इसके बाद मीरा ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया।