scriptमिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, मिस यूएसए बनेंगी रूममेट | Miss Universe Harnaaz gets a luxurious apartment in New York | Patrika News
बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, मिस यूएसए बनेंगी रूममेट

हरनाज अपने इस न्यूयॉर्क अपार्टमेंट में जाने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. उन्होंने अपार्टमेंट के अंदर से वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हॉल रूम, किचन, बेडरूम भी दिखाया. उनके हॉलरूम का एक कोना बेहद खास नजर आया।

नई दिल्लीJan 11, 2022 / 01:40 pm

Sneha Patsariya

harnaaz_house.jpg
मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकीं पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu)। ताज जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। आए दिन वो कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं। सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्होंने 21 साल के बाद एक फिर से भारत को ये गर्व महसूस कराया। इस जीत के बाद चारों ओर सिर्फ हरनाज के नाम की ही चर्चा थी। आज हर शख्स को हरनाज पर नाज है।
आपको बता दें कि, मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली कंटेस्टेंट को एक साल के लिए न्यूयॉर्क में मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट रहने के लिए दिया जाता है। हरनाज़ 4 जनवरी को अपने नए घर में पहुंची है। लेकिन कोरोना गाइडलाइंस के कारण वह क्वॉरैंटाइन है। इसमें सबसे खास बात यह है कि, इस लग्जीरियस घर में हरनाज अकेली नहीं रहने वाली। उन्हें इस अपार्टमेंट को मिस यूएसए के साथ शेयर करना होगा।
मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट का मेकओवर हुआ है। जिसके बाद यहां साल 2020 की मिस यूनिवर्स मेक्सिको की एंड्रिया मेजा और मिस यूएसए अस्या ब्रैंच रहीं। ग्रॉसरीज से लेकर कपड़ों तक पूरे अपार्टमेंट का हर सामान हरनाज के लिए मुफ्त है। मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन ही इसे मैनेज करता है। हरनाज ने मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
https://youtu.be/ffpMy_jDbks
हरनाज कहती हैं- ‘मैं भारत से आई, फिर दोहा, जहां से न्यूयॉर्क तक 14 घंटे का सफर था, मैं उसी वक्त से एक्साइटेड थी। मतलब मुझे ना नींद आ रही है ना थकान महसूस हो रही है, ना जेटलैग कुछ भी नहीं। मेरा चेहरा देख‍िए, मुझे देख‍िए.’ हरनाज ने इस जर्नी में अपना बैग भी खो दिया। लेक‍िन एक्साइटमेंट के चलते उन्हें अपने बैग खोने का अफसोस भी नहीं है. वे कहती हैं ‘मैंने पहली बार अपना बैग खो दिया और पहली बार मैं न्यूयॉर्क आई हूं। पर मैं ठीक हूं, मैं पैन‍िक नहीं हुई। इसी के साथ हरनाज ने घर के बाहर से एक बर्फ का लुफ्त लेते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
एंड्रिया ने अपनी उत्तराधिकारी हरनाज के लिए जो लैटर लिखा था, उसमें कहा है- “नई मिस यूनिवर्स के लिए, सिस्टरहुड और आपके नए घर में आपका स्वागत है। मुझे अपार्टमेंट में अपना पहला दिन याद है, मैं क्रेजी और खूबसूरत शहर में नए जीवन को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थी। मुझे पता है कि अपने प्रियजनों से दूर रहना कठिन है, लेकिन याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। मिस यूनिवर्स संगठन में आपके पास एक अद्भुत सपोर्ट सिस्टम है। मैं हमेशा यहां रहूंगी, अगर आपको कभी किसी से बात करने की जरूरत है, किसी दोस्त या सलाह की जरूरत हो। प्यार से, एंड्रिया।”
हरनाज़ को जो अपार्टमेंट दिया गया है उसकी लोकेशन काफी खूबसूरत है, उनके घर से गगनचुंबी इमारतों का नज़ारा मिलता है वहीं उनका बैडरूम भी काफी खूबसूरत और सर्वसुविधा युक्त है। पहली बार अपने अपार्टमेंट में जाने के बाद हरनाज़ ने अमेरिका में ऑक्स मी सेशन को होस्ट भी किया, जहां उन्होंने अपने फैंस को कई जवाब भी दिए और उन्हें अपनी पसंद बताई। उन्होंने बताया कि उन्हें राजमा चावल खाना बहुत पसंद है।
यह भी पढ़ें

अतरंगी अंदाज में दिखी सारा अली खान, कभी बकरी चरातीं तो कभी ट्रैक्टर पर आई नजर

अपने नए घर में जाने के बाद ही हरनाज ने एक आस्क मी एनिथिंग सेशन होस्ट किया। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे उनकी पसंदिता चीजों के बारे में पूछा। इसमें हरनाज़ ने बताया कि उनकी पसंदिता इंडियन डिश राजमा चावल है। अगर तुम साथ हो… फेवरिट सॉन्ग है। और स्माइल ट्रेन उनके दिल के करीब कैम्पेन हे।
इसके लिए वह आगे भी काम करती रहेंगी। इसके अलावा हरनाज ने न्यूयॉर्क में हुई बर्फबारी नजारा भी अपने नए घर की विंडो से शेयर किया है। बता दें कि हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने पर 2,50,000 डॉलर यानी 1.89 करोड़ रुपये बतौर ईनाम राशि मिले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मिस यूनिवर्स हरनाज़ को न्यूयॉर्क में मिला शानदार अपार्टमेंट, मिस यूएसए बनेंगी रूममेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो