scriptएक्स मिस यूनिवर्स ने बिनी शाॅट्स के पहनी ऐसी ड्रेस,  लोग बोले- `कुछ तो शर्म करो` | Miss Universe wore such a dress without shots, people said 'Shame on u | Patrika News

एक्स मिस यूनिवर्स ने बिनी शाॅट्स के पहनी ऐसी ड्रेस,  लोग बोले- `कुछ तो शर्म करो`

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 03:54:58 pm

Submitted by:

Manisha Verma

ओलिविया ने अपने सोशल मीडिया से एक तस्वीर साझा की हैं।जो की बेहद ही शानदार हैं। साथ ही वह अपने इस तस्वीर के कारण ट्रोल भी हो रही हैं।तस्वीर साझा करती ही उनके फैंस ने अजीबो गरीब रिएक्शंस दिए।

olivia_culpo.jpg
मिस यूनिवर्स रहीं ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो (Olivia Culpo) बिना शाॅट्स के एकदम अजीब ड्रेस में पाईं गईं तो उनके ऊपर हर तरह के अच्छे बुरे कमेंट्स की बौछार पड़ गई। अमेरिका में रहने वाली मिस अमेरिका और मिस यूनिवर्स रहीं ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तहलकी मचा रहा हैं।
ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो का ने खुद अपने इंस्टाग्राम से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं। जो की बेहद ही हाॅट हैं। बिना शाॅट्स के ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो का फोटो तेजी से वायरल हो रहा हैं। बिना शाॅट्स के स में कुछ लोगों ने उन्हें सराहा तो वहीं कई लोग उन्हे काफी खड़ी- खड़ी भी सुना दी। वहीं कई लोगों ने तो उन्हें माई बॉडी-माई च्वाइस का टैग भी दिया।
मिस यूनिवर्स रहीं ब्यूटी गर्ल ओलिविया कल्पो 29 साल की हैं। ओलिविया कल्पो के 5 मिलियन इंस्टा फॉलोअर्स हैं। जब उन्होंने अपनी बिना शाॅट्स वाली तस्वीर शेयर की तो वह तस्वीर चंद मिनट में वायरल हो गई और लोग उन्हें अच्छे और बुरे कमेंटस करने लगें। ओलिविया ने अपने हॉट एंड स्टाइलिश लुक को मैचिंग हाई हील्स और एक ब्राउन बैग के साथ कैरी किया। उनका हेडबैंड भी काफी जबरदस्त दिख रहा था।
ओलिविया कल्पो के तस्वीर को साझा करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। रविवार को एक के बाद एक साझा हुई तस्वीरों को उनके फैंस ने जबरदस्त रेस्पांस दिया. लोगों ने इसे सेक्सी पोस्ट बताते हुए ताबड़तोड़ लाइक, कमेंट्स और शेयर की बरसात कर दी। एक इंस्टाग्राम फॉलोअर ने कहा- स्टनिंग. तो दूसरी फैंस ने लिखा कि अगर मैं तुम्हारी तरह दिखती तो मैं और भी कम कपड़े पहनती।
वही कई लोगों ने ओलिविया कल्पो के तस्वीर काफी नेगेटीव कमेंट भी किये हैं।ओलिविया की इन तस्वीरों के बारे में जी भर के लोगों ने ओलिविया को ताने दिये। इसी तरह एक फॉलोअर ने कहा, कपड़े पहनने की जहमत ही क्यों उठाई। उनका यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो