scriptMonica Bedi के दीवाने जेलर ने बाथरूम में लगवा दिया था CCTV, गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में जेल में काटे 5 साल | monica bedi birthday she accused jailer cctv in her bathroom abu salem | Patrika News

Monica Bedi के दीवाने जेलर ने बाथरूम में लगवा दिया था CCTV, गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में जेल में काटे 5 साल

Published: Jan 18, 2021 04:48:42 pm

Submitted by:

Neha Gupta

गैंगस्टर अबू सलेम के प्यार में पड़ गई थीं मोनिका बेदी
जेल में जेलर ने दीवानेपन में मोनिका के बाथरूम में लगवा दिए थे कैमरे
मोनिका ने जेलर पर लगाया था आरोप

Monica Bedi

Monica Bedi

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी आज 46 साल की हो गई हैं। उनकी जिंदगी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही। मोनिका ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन कई बार उन्हें गैंगस्टर अबू सलेम के चलते फिल्म मिली। मोनिका ने जंजीर, तिरछी टोपीवाले, कालीचरण, जानम समझा करो और जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्मों में काम किया। मोनिका की जिंदगी तब रातों रात बदल गई जब साल 2002 में फर्जी पासपोर्ट के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई।

साल 2006 में जेल के अंदर मोनिका के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनिका ने भोपाल की एक जेल के जेलर पर गंभीर आरोप लगाया था। जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर अंदर ही अंदर मोनिका के दीवाने हो गए थे और इस दीवानगी में उन्होंने एक्ट्रेस के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे। इस खबर के सामने आने के बाद काफी हंगामा हुआ था लेकिन जेलर पर लगे आरोप साबित नहीं हो सके थे। जेल में मोनिका का पूरा ख्याल रखा जाता था। उनके खाने से लेकर कॉस्मेटिक के सामान तक हर चीज उन्हें उपलब्ध कराई जाती थी।

जेल में लगभग 5 साल की सजा काटने के बाद मोनिका ने खुद अबू सलेम से अपने प्यार की दास्तान बयां की थी। उन्होंने बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम तो सुना था लेकिन अबू सलेम का नाम इसमें कभी नहीं सुना। उनकी अबू से पहली बार साल 1998 में फोन पर बात हुई थी। उसके बाद दुबई में एक स्टेज शो के दौरान उनकी मुलाकात हुई। अबू ने नाम बदलकर मोनिका से मुलाकात की थी। मोनिका ने कहा था कि पहली नजर में मैं अबू को पसंद करने लगी थी। धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए और मैं उनके फोन का बेसब्री से इंतजार करने लगी। अबू भी मेरी फिक्र किया करते थे। उसके बाद मैं मुंबई आ गई और मैंने उन्हें भी बुलाया लेकिन वो हर बार बहाना बना देते थे। दुबई जाकर ही अबू से मिलना पड़ता था।

मोनिका ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि अबू के कहने पर ही वो वापस दुबई गई थीं और वहां उसने उन्हें रोक लिया था। अबू ने मोनिका को मुंबई जाने के लिए मना कर दिया था क्योंकि उसे डर था कि पुलिस उसके बारे में पूछताछ करेगी। मोनिका ने बताया था कि अबू के साथ रहने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं उसके साथ रह नहीं पाऊंगी। लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी और फिर 18 सितंबर 2002 को हम गिरफ्तार हो गए। अबू ने दावा किया था कि उसने मोनिका से शादी की है हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। जेल की सजा काटने के बाद मोनिका ने एक्टिंग करियर में वापसी भी की थी लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो