script

एनिमल प्रिंट बिकिनी में मौनी रॉय ने बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा, फ़ोटो देख फ़ैन्स हुए दीवाने

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 06:47:49 pm

Submitted by:

Manisha Verma

Mouni Roy Photo: मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। उनका हर एक लुक लोगों को पंसद आता है। वैसे ही मौनी एक एनिमल प्रिंट बीचवियर सेट में नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने एक हॉल्टर नेक बिकनी टॉप पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग बिकिनी बॉटम भी पहना है। इसके ऊपर एक प्रिंटेड सारंग के साथ सामने की तरफ बंधा हुआ एक स्लिट स्कर्ट पहना है।

mouni_roy.jpg
मौनी रॉय साल 2022 का वेलकम गोवा के खूबसूरत बीच पर अपने दोस्तों के साथ किया है। मौनी ने हाल ही में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं है। जिसमें वह बेहद ही हॅाट लह रही है। लोगों को उनका बिकनी लुक काफी पंसद आया है। करोड़ो लोग उनके फैंन है। उनके फैंस उनकी तस्वीर को लाइक कर रहे हैं।
मौनी का बीच किनारे कराया गया ये फोटोशूट बेहद ग्लैमरस है। मौनी के इस अवतार को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बात करें उनके फैंन या उनके हेटर्स की सब के सब उनकी तारीफ कर रहें हैं। तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने “बीच डे” लिखा है। उनका यह लुक देख फैंस उन पर से नजर नहीं हटा पा रहे है। वह इस लुक में बेहद खास लग रही है।
फोटो में मौनी एक एनिमल प्रिंट बीचवियर सेट में नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने एक हॉल्टर नेक बिकनी टॉप पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग बिकिनी बॉटम भी पहना है। इसके ऊपर एक प्रिंटेड सारंग के साथ सामने की तरफ बंधा हुआ एक स्लिट स्कर्ट पहना है।जिसमे उनका फिगर कातिलाना लग रहा है।
यह भी पढ़े- Bollywood : साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़रीदी महंगी चीज़ें, दाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनीने 2007 में टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से करियर की शुरुआत की थी. अभी लम्बे समय से मेहनत के बाद उन्हें काफी फेंम मिल गया है। मौनी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा वो ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘तुम बिन 2’ में आइटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा मौनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो