scriptमालदीव में छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं एक्ट्रेस Mouni Roy, तस्वीरों और वीडियोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान | Mouni Roy Is Enjoying Holidays In Maldives Her Photos Video Goes Viral | Patrika News
बॉलीवुड

मालदीव में छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं एक्ट्रेस Mouni Roy, तस्वीरों और वीडियोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

Mouni Roy मालदीव में छुट्टियों का लुफ्त उठाते हुए हुई स्पॉट
Social Media पर शेयर किया वीडियो
वेब सीरीज़ ‘London confidential’ से करेंगी डिजिटल डेब्यू

नई दिल्लीSep 28, 2020 / 10:22 am

Shweta Dhobhal

Mouni Roy Is Enjoying Holidays In Maldives Her Photos Video Goes Viral

Mouni Roy Is Enjoying Holidays In Maldives Her Photos Video Goes Viral

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘नागीन’ से लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस Mouni Roy वैसे तो बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं। वह अक्सर पर अपने ग्लैमरस अवतार और स्टाइल के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी मौनी खूब एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो या फिर उनकी कोई तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-mouni-roy-shared-latest-video-trollers-troll-for-her-mask-6266897/

मालदीव में छुट्टियां मना रही मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने होटल में बनी खूबसूरत चीज़ों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वह उनका लुफ्त उठाते हुए नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह बगीचे के बीच स्लो मोशन में भागते हुए दिखाई दे रही हैं। जहां खुला नीला आसमान दिखाई दे रहा है। वीडियो में यह दृश्य बेहद ही सुंदर लग रहा है।एक्ट्रेस की इस वीडियो पर 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। आपको बता दें मालदीव मौनी की फेवरेट जगहों में से एक है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/actress-mouni-roy-shared-latest-video-trollers-troll-for-her-mask-6266897/

अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म मेड एन चाइन रिलीज़ हुई थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया। वहीं जल्द ही अब अभिनेत्री एक वेबसीरीज में नज़र आने वाली है। ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ नाम की यह वेब सीरीज़ क्राइम और थ्रिलर पर आधारित है। जो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से अभिनेत्री हिंदी सिनेमा जगत में डेब्यू किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / मालदीव में छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं एक्ट्रेस Mouni Roy, तस्वीरों और वीडियोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो