scriptकिसी साउथ इंडियन की फिल्म के सेट की तरह सजा था Mouni Roy का मंडप, फोटो हो रहा वायरल | mouni roy wedding photo goes viral, watch her wedding pics | Patrika News

किसी साउथ इंडियन की फिल्म के सेट की तरह सजा था Mouni Roy का मंडप, फोटो हो रहा वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2022 11:19:10 pm

Submitted by:

Manisha Verma

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आज सात फेरे ले लिए हैं। मौनी रॉय ने साउथ इंडियन स्टाइल में शादी रचाई हैं। मौनी का यह अंदाज़ लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आया हैं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की तस्वीर ज़ोरों से वायरल हो रही हैं।

mouni_roy.jpg
मौनी रॉय शादी के बंधन में बंध गई हैं। मौनी रॉय ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई हैं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की शादी की तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया हैं। मौनी रॉय ने साउथ इंडियन स्टाइल में शादी रचाई हैं। साउथ इंडियन लुक मौनी रॉय पे काफ़ी शानदार लग रहा हैं। चलिए देखते हैं मौनी रॉय की शादी की शानदार तस्वीरें।
मौनी रॉय ने अपनी शादी के मंडप में बहुत ही शाही अंदाज़ में एंट्री की थी। मौनी रॉय तस्वीरों में किसी महारानी से कम नहीं लग रही। वो फ़ोटो उसमें काफ़ी शानदार दिख रही हैं। उनका ये साउथ इंडियन लोग उन पर काफ़ी ज़्यादा जच रहा हैं।
mounii_roy.jpg
बात करें मौनी रॉय की शादी के मंडप की तो वह किसी साउथ फ़िल्म के सेट की तरह नज़र आ रहा हैं। इस मंडप में TV सितारे चार चांद लगाती नज़र आ रहे हैं। मौनी रॉय के मंडप को सफ़ेद रंग की ख़ुशबूदार फूलों से सजाया गया हैं।
मौनी रॉय का यह बंगाली ब्राइट का लुक बेहद शानदार लग रहा है। वो अपनी शादी के दिन काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। फ़्रांस उनकी फ़ोटो पर ज़बर्दस्त तरीक़े से कॉमेंट कर रहे हैं।
आपको बता दें कि मौनी रॉय की शादी में आमना शरीफ़, मंदिरा बेदी ने रंग जमाया था। कोरोना काल के कारण काफ़ी कम अभिनेत्रियां मौनी रॉय की शादी में आ पाई। शादी की रस्मों के दौरान भी मौनी रॉय ने अपने पति सूरज पर जमकर प्यार बसाते दिख रही हैं। मौनी रॉय के इस अंदाज़ पर फ़ैन्स का दिल आ गया।
शादी के मंडप में मौनी रॉय वाइट कलर की ख़ूबसूरत साड़ी पहने नज़र आईं। जिसका लाल रंग का बॉर्डर था। इस सारी के साथ अभिनेत्री ने गोल्डन की ज्वैलरी कैरी किया था। जिसे पूरी तरीक़े से साउथ इंडियन स्टाइल में बनाया गया हैं।
मौनी रॉय की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होती ही फैल गई। अभिनेत्री के फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी ज़्यादा हैं। एम्स मौनी के ब्राइट लुक को देख नज़र नहीं हटा पा रहे।
सूरज के गले में वरमाला डालती नज़र आ रही है मौनी रॉय। तस्वीर में मौनी रॉय की ख़ुशी देख कर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं कि मौनी रॉय शादी से कितनी ज़्यादा ख़ुश हैं।
बात करें रिसेप्शन की तो कल रात मौनी रॉय का रिसेप्शन पार्टी होना हैं। इस दौरान मौनी रॉय का लुक देखने लायक होगा। मौनी रॉय और सूरज नांबियार की जोड़ी काफी शानदार लग रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो