इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में, दो मूवीज की स्ट्रीमिंग ओटीटी पर

By: पवन राणा
| Published: 01 Apr 2021, 02:00 AM IST
इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्में, दो मूवीज की स्ट्रीमिंग ओटीटी पर

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच इस माह मूवीज रिलीज को तैयार हैं। सबसे ज्यादा गुडफ्राइडे यानी कि 2 अप्रेल को रिलीज होंगी। बड़ी मूवीज में 'थलाइवी' और 'सूर्यवंशी' हैं। दो मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होंगी।

मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते तीन मूवीज की रिलीज टाल दी गई। नई डेट की घोषणा माहौल बदलने के बाद की जाएगी। लेकिन कुछ निर्माताओं ने अपनी तय रिलीज डेट को नहीं बदला है और कोरोना के साए में फिल्मों में दाव खेलने को तैयार हैं। इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों में कंगना रनौत स्टारर 'थलाइवी' और अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' प्रमुख हैं। हालांकि 'सूर्यवंशी' को लेकर खबरें हैं कि इसकी रिलीज भी टाली जा सकती है। गौरतलब है कि बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए 'बंटी और बबली 2', 'हाथी मेेरे साथी' और 'चेहरे' फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है।

 

koi_jaane_na_release.jpg

गुडफ्राइडे को रिलीज होंगी ये मूवीज
अप्रेल में 2 तारीख को गुडफ्राइडे पड़ रहा है। इस दिन हिन्दी फिल्म 'कोई जाने ना' रिलीज होगी। फिल्म में कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके सॉन्ग 'हर फन मौला' में आमिर खान को फीचर किया गया है। 2 अप्रेल को ही मोहित चड्ढा स्टारर मूवी 'फ्लाइट' रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए मोहित को अमिताभ बच्चन की तारीफ भी मिल चुकी है। इनके अलावा दो गोल्‍डन ग्‍लोब विनर फिल्‍में भी रिलीज होंगी। इनके नाम 'नोमैडलैंड' और 'द मोरीटेनियन' है।

यह भी पढ़ें : Movie 'फ्लाइट' की रिलीज डेट बदली

bigg_bull_and_hello_charlie.jpg

ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में
इसके बाद आने वाले सप्ताह में अभिषेक बच्चन, निकिता दत्ता स्टारर मूवी 'द बिग बुल' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। फिल्म के कलाकारों में इलियाना डिक्रूज, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक, सौरभ शुक्ला शामिल हैं। फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक कूकी गुलाटी हैं। 9 अप्रेल को आदर जैन, श्लोका पंडित राजपाल यादव, एलनाज नौरोजी, जैकी श्रॉफ के अभिनय से सजी कॉमेडी फिल्म 'हैलो चार्ली' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। पंकज सारस्वत इसके निर्देशक हैं और रितेश सिद्धवानी, फरहान अख्तर प्रोड्यूसर हैं।

यह भी पढ़ें : अमिताभ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' की रिलीज पोस्टपोन

thalavi_and_sooryavanshi.jpg

आखिरी दो शुक्रवार को बड़ी फिल्में
16 अप्रेल को 'मोर्टाल कॉम्बैट' भारत में रिलीज करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। हालांकि विदेशों में इसकी रिलीज टाल दी गई है। ऐसे में इसकी भारतीय रिलीज भी टाली जा सकती है। 23 अप्रेल को कंगना रनौत स्टारर मूवी 'थलाइवी' रिलीज को तैयार है। दिवंगत अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की ये बायोपिक कंगना की एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में है। कंगना के अलावा इस मूवी में अरविंद स्वामी, भाग्यश्री, प्रकाश राज और मधु जैसे कलाकार हैं। इस माह के आखिरी दिन यानी कि 30 अप्रेल को अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' रिलीज होगी। निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी दिखाई देंगे। हालांकि ताजा जानकारी के अनुसार इसकी रिलीज को भी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते टाला जा सकता है। इसकी रिलीज टालने को लेकर निर्माताओं ने कोई जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है।