scriptमहेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद बना रहे वेब सीरीज | Ms dhoni producing a new web series sakshi dhoni details | Patrika News

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद बना रहे वेब सीरीज

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2020 09:20:31 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद बना रहे वेब सीरीज

एम एस धोनी

एम एस धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वेब सीरीज की ओर रुख कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार धोनी अब एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं ।जिसमें उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी इस प्रोजेक्ट में शामिल है।
जानकारी के अनुसार धोनी अब पौराणिक विज्ञान आधारित वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं। इस सीरीज को वह एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बना रहे हैं जो अब तक पब्लिश भी नहीं हुई है और जिस लेखक ने यह किताब लिखी है उनकी यह पहली रचना है। ऐसे में इस वेब सीरीज को बनाना एक बड़ी रिस्क है। लेकिन धोनी इसी स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं ।इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने बताया कि यह सिर्फ पौराणिक विज्ञान फाई है यह एक अघोरी की कहानी होगी। जो एक द्वीप पर हाईटेक सुविधाओं के बीच फंस गया है। इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा। उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं।
जानकारी के अनुसार सिर्फ इस सीरीज के लिए स्टार कास्ट की तलाश की जा रही है। इस सीरीज को कहां शूट किया जाएगा। इस पर भी विचार किया जा रहा है ।लेकिन यह बात साफ कर दी गई है कि इस सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा और हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की भरपूर कोशिश रहेगी। ऐसे में धोनी की इस नई पारी को हर कोई देखना और महसूस करना चाहता है। वैसे धोनी कि इस कंपनी ने पिछले साल डॉक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन को प्रोड्यूस किया था। उसमें चेन्नई सुपर किंग्स के संघर्ष को भी दिखाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो