scriptकश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी ‘मुद्दा 370 जेएंडके’, राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग, पढ़ें डिटेल | Mudda 370 J and K Movie launch featuring Rakhi Sawant | Patrika News

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी ‘मुद्दा 370 जेएंडके’, राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग, पढ़ें डिटेल

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2019 06:58:03 pm

हितेन तेजवानी इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अंजली पांडे थिएटर आर्टिस्ट हैं और फिल्म में एक इम्पोर्टेन्ट रोल प्ले कर रही हैं जबकि जरीना वहाब पहली बार एक कश्मीरी पंडिताइन का रोल कर रही है। उनके पति का रोल मनोज जोशी निभा रहे हैं।

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी 'मुद्दा 370 जेएंडके', राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी ‘मुद्दा 370 जेएंडके’, राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में मुद्दों पर आधारित फिल्मे लगातार बन रही हैं जिन्हें दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। दर्शको की रुचि को ध्यान में रखते हुए निर्माता भी ऐसी फिल्में बनाने में दिलचस्पी ले रहे हैं। ऐसे ही एक अहम मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘मुद्दा 370 जेएंडके’ ( Mudda 370 J&K ) है जो इसी महीने रिलीज के लिए तैयार है। हितेन तेजवानी, मोहन जोशी, जरीना वहाब और अंजली पांडे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के निर्माता डॉ. अतुल कृष्णा और सह-निर्माता भंवर सिंह पुंडीर हैं। 13 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म में राखी सावंत ( rakhi sawant ) का एक स्पेशल सॉन्ग भी है जिसे आशा भोसले ने गाया है।

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी 'मुद्दा 370 जेएंडके', राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग

हितेन तेजवानी इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अंजली पांडे थिएटर आर्टिस्ट हैं और फिल्म में एक इम्पोर्टेन्ट रोल प्ले कर रही हैं जबकि जरीना वहाब पहली बार एक कश्मीरी पंडिताइन का रोल कर रही है। उनके पति का रोल मनोज जोशी निभा रहे हैं। फिल्म में हितेन तेजवानी, अंजली पांडे, मनोज जोशी, राज जुत्शी, जरीना वहाब, पंकज धीर, अनीता राज, मोहन कपूर, सुजाता मेहता, अंजन श्रीवास्तव, शाहबाज खान, मास्टर अयान और राखी सावंत के अलावा आदिता जैन और तन्वी टंडन जैसे कई कलाकार हैं। कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती यह एक बेहद गंभीर और संवेदनशील फिल्म है।

कश्मीरी पंडितों के के दर्द को बयां करती मूवी 'मुद्दा 370 जेएंडके', राखी सावंत का है स्पेशल सॉन्ग

फिल्म के डायरेक्टर राकेश सावंत हैं। पिछले दिनों देहरादून में फिल्म ‘मुद्दा 370, जेएंडके’ का टीजर लॉन्च सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया। यहां फिल्म से जुडी पूरी टीम मौजूद थी। फिल्म निर्माता भवर सिंह पुंडीर का कहना है कि यह फिल्म कश्मीर के ज्वलंत मुद्दों और कश्मीर से हुए पलायन के दर्द की दास्तां बयां करती है। फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखण्ड में की गई है। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री ने इस फिल्म को समसामयिक विषय पर आधारित बताया और कहा कि अनुच्छेद 370 के हटने से कश्मीर को राष्ट्र की मुख्य धारा से जोड़ने में सहायता मिली है।

mudda_370_rakhi.png

एक कश्मीरी पंडित लड़के और एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी का अनुच्छेद 370 की वजह से क्या हुआ? फिल्म में यह दिखाया गया है। इस फिल्म में अनुच्छेद 370 के लगने की वजह और उसके असर को भी दिखाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो