नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने साधा उनपर निशाना

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Apr 2021, 04:08 PM IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने साधा उनपर निशाना
nawazuddin siddiqui

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मालदीव जा रहे सितारों की क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा था कि अपने वेकेशन की तस्वीरें अपने पास तक ही रखें। अब उनके भाई शमास ने उनपर निशाना साधा है।

 

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना से कोहराम मचा हुआ है। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। रोजाना लाखों लोग कोविड से संक्रमित हो रहे हैं और हजारों की जान जा रही है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी उन लोगों की क्लास लगाई, जो इस महामारी के समय में मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंच रहे हैं और अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने उनसे ही उल्टा सवाल पूछा डाला।

आपने क्या किया है?
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने उनसे कहा कि आप फालतू में अच्छे बनने की कोशिश क्यों रहे हो? शमास ने ट्वीट कर लिखा, "भाई आप इतना नाराज क्यों हो रहे हो? सभी के पास अधिकार है कि वो कहीं भी जा सकते हैं। सभी टैक्स भरते हैं और राष्ट्र निर्माण में सहायता करते हैं। लेकिन क्या आप बता सकते हैं कि आपने सोसाइटी के लिए क्या किया है? प्लीज फालतू में अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हो।" उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

samash.jpg

मालदीव जाने पर सेलेब्स को फटकारा
बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में मालदीव जा रहे सेलेब्स को लेकर कहा था कि इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बनाकर रखा है। मुझे नहीं पता कि उनके टूरिजम इंडस्ट्री के साथ क्या अरेंजमेंट्स हैं लेकिन इंसानियत के नाते कृपया अपने वेकेशन की फोटोज़ को अपने पास ही रखें। सब लोग इस वक्त मुश्किल समय से जूझ रहे हैं। कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में जो लोग मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं उन्हें अपनी तस्वीर दिखाकर उनका दिल तोड़ने का काम न करें। लोगों के पास खाने तक के लिए पैसे नहीं हैं और आप पैसे फेंक रहे हैं। कुछ तो शर्म करो। वेकेशन पर जाना गलत नहीं है लेकिन उसका शो ऑफ करना गलत है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि स्टार्स को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में हमें जिम्मेदार बनना पड़ेगा।