scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपनों का घर तीन साल में हुआ तैयार, पिता की याद में दिया ये नाम | Nawazuddin Siddiqui's dream house was ready in three years | Patrika News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सपनों का घर तीन साल में हुआ तैयार, पिता की याद में दिया ये नाम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2022 12:50:51 pm

Submitted by:

Manisha Verma

नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फ़ैन्स के दिलों में जगह बनायी हैं। उनकी हर एक नई फ़िल्म सुर्ख़ीयों में रहती हैं। लेकिन इस बार अभिनेता अपनी फ़िल्म की वजह से नहीं बल्कि नए घर की वजह से चर्चा में हैं।

nawazuddin_siddiqu.jpg
नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं। उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी जगह बनायी हैं। नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) आज ऐसे मुक़ाम पर खड़े हैं जहां पहुंचना आसान नहीं हैं। हालांकि हम आपको बता दें इतने समय से मुंबई में रहने के बाद ही नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने कभी अपने लिए अपना सपनों का आशियाना ‘घर’ नहीं बनाया था। लेकिन अब ख़बरों की मानें तो उन्होंने अपना सपनों का आशियाना बना लिया हैं। उनके घर की तस्वीर देख आप यह कह सकते हैं कि वह किसी महल से कम नहीं हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) के इस बंगले को बनने में क़रीबन तीन साल लगे हैं। इस महल की ख़ूबसूरती को देखकर आप बता सकते हैं कि यह कितना महंगा होगा। नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) का यह पूरा घर व्हाइट कलर का हैं। जो देखने में किसी महल से कम नहीं लगता। नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने सपनों के शहर में घर बनाने में क़ामयाब रहे हैं।
nawazuddin_siddiqui.jpg
नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने पिता की याद में इस बंगलों का नाम ‘ नवाब’ रखा हैं। यह घर देखने में किसी महल से कम नहीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स है जिन्होंने घर अपने नाम से ही जाने जाते हैं। जैसे कि शाहरुख़ ख़ान का घर ‘मन्नत’ वैसे ही अब नवाजुद्दीन सिद्दकी(Nawazuddin Siddiqui) का घर भी जाना जाएगा ‘नवाब’ के नाम से।
नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) का शिड्यूल काफ़ी बिज़ी हैं। इन दिनों वह अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ‘हीरोपंती 2’ में भी निगेटिव भूमिका निभाते नज़र आएंगे।
nawazuddin_.jpg
नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का ख़ुलासा किया था कि वह 2022 में क़रीबन 5-6 फ़िल्में करने वाले हैं। और साथ ही यह भी कहा था कि कुछ फ़िल्मों की शूटिंग हो गई हैं तो कुछ की करनी बाक़ी हैं। यानी की 2022 नवाजुद्दीन सिद्दकी का काफ़ी लकी साल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो