scriptपहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे | Nawazuddin Siddiqui Wife aaliya siddiqui trolled after sharing instagram post of marriage anniversary with husband and children | Patrika News
बॉलीवुड

पहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी और बिग बॉस OTT 2 की कंटेस्टेंट आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पति और बच्चों के साथ फोटो शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबईMar 26, 2024 / 10:01 am

Gausiya Bano

Nawazuddin Siddiqui  With Wife Aaliya Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui With Wife Aaliya Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने 25 मार्च को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, आलिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके पति नवाजुद्दीन और उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। आलिया ने ये फोटो अपनी शादी के 14 साल पूरे होने के मौके पर शेयर की है। फोटो के साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, “अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल की शादी का जश्न मना रही हूं। सालगिरह की बधाई।” बस इसी के बाद ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें

तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग उदयपुर में गुपचुप रचाई शादी, देखें फोटो

यहां देखें फोटो-

nawaz_aaliya.jpg

बता दें, पिछले साल नवाजुद्दीन और आलिया की शादी काफी विवादों में रही थी। आलिया ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। यहां तक कि आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक भी लेना चाहा। दोनों का मामला कोर्ट में भी गया था। और दोनों एक दूसरे से अलग भी रहते हैं।

यह भी पढ़ें

‘सलमान खान तुझे सूअर ना बनाया तो…’ KRK ने दी खुलेआम धमकी



इसके बावजूद आलिया ने शादी की सालगिरह नवाजुद्दीन के साथ मनाई और फिर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की, जिससे यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / पहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो