scriptकॉमेडियन Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया के घर पर NCB का छापा, बरामद किया गांजा | NCB raid at comedian Bharti Singh's house | Patrika News

कॉमेडियन Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया के घर पर NCB का छापा, बरामद किया गांजा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2020 02:46:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ड्रग्स केस में अब भारती सिंह का भी नाम जुड़ा
एनसीबी ने भारती के घर की छापेमारी
ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान लिया था भारती और हर्ष का नाम

ncb_raid_at_bharti_singh.jpg

NCB raid at Bharti Singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में अबतक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सेलेब्स का नाम शामिल है। अब ड्रग्स मामले में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह का भी नाम जुड़ चुका है। जी हां, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को भारती के घर पर रेड की। जिसमें एनसीबी को उनके घर से गांजा बरामद हुआ।
Sushant Singh Rajput के दोस्त सिद्धार्थ ने किया उन्हें याद, कहा- उनकी वजह से मैंने सपने देखना सीखा

भारती सिंह का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का नाम लिया था, जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को समन जारी किया था। जिसके बाद आज एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी की। खबर है कि छापेमारी के दौरान एनसीबी को संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला है। भारती सिंह टीवी की ऐसी पहली पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है।
Sonu Sood इस शख्स की 12 साल की तकलीफ करने जा रहे हैं खत्म, ट्वीट कर लगाई थी गुहार

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने उनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था। इसके साथ ही अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। वहीं, अर्जुन से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो