ड्रग्स केस: एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ केस दर्ज, करण जौहर के करीबी को NCB ने घर से उठाया

By: Sunita Adhikari
| Updated: 25 Sep 2020, 04:54 PM IST
ड्रग्स केस: एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ केस दर्ज, करण जौहर के करीबी को NCB ने घर से उठाया
FIR filled against Abigail Pande and Sanam Johar

  • शुक्रवार को जानकारी मिली है कि एनसीबी ने टीवी एक्टर्स एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में अब कई स्टार्स का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को इस केस में समन जारी किया है। जिसके बाद रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। वहीं, अब एनसीबी ने इस मामले में एक और बढ़ा कदम उठाया है।

NCB ऑफिस पहुंचीं Rakul Preet Singh और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, पूछताछ जारी

दरअसल, शुक्रवार को जानकारी मिली है कि एनसीबी ने टीवी एक्टर्स एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है। एनसीबी ने यह केस NDPS की धारा 20 के तहत दर्ज किया है।

बुधवार को एबिगेल पांडे और सनम जौहर के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। जहां से छोटी मात्रा में मैरूआना जब्त की गई थी। इसके बाद दोनों को गुरुवार को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। केस दर्ज होने के बाद अभी एबिगेल और सनम को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Deepika Padukone को होती है घबराहट, पूछताछ के दौरान साथ रहने की रणवीर सिंह ने की अपील

इसके अलावा एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के मुंबई के घर पर छापेमारी की है। जिसके बाद एनसीबी उन्हें घर से उठाकर अपने साथ ले गई। क्षितिज को आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होना था लेकिन इससे पहले ही एनसीबी ने उन्हें उठा लिया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू हुई जांच अब ड्रग्स रैकेट तक जा पहुंची है। एनसीबी की रडार पर इस वक्त बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में काफी बड़ा नाम हैं। रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी।

Show More