क्रेडिट कार्ड से खुलेंगे दीपिका, सारा और श्रद्धा के ड्रग्स को लेकर बड़े राज? बड़ी प्लानिंग की तैयारी में NCB

By: Neha Gupta
| Published: 27 Sep 2020, 09:10 PM IST
क्रेडिट कार्ड से खुलेंगे दीपिका, सारा और श्रद्धा के ड्रग्स को लेकर बड़े राज? बड़ी प्लानिंग की तैयारी में NCB
NCB will investigate Deepika Padukone, Sara Ali Khan and Shraddha Kapoor credit cards

ड्रग मामले में फंसी एक्ट्रेसेस पर एनसीबी की पैनी नजर बनी हुई है। सिर्फ फोन ही नहीं बल्कि उनके क्रेडिट कार्ड डिटेल्स भी एनसीबी खंगालने की प्लानिंग कर रही है।

नई दिल्ली | ड्रग विवाद (Drug issue) में फंसे बॉलीवुड सेलेब्स पर एनसीबी (NCB) की पैनी नजर है। पूछताछ के बाद अब एनसीबी पूरी तरह से तहकीकात करने में लगी हुई है। शनिवार को तीनो ही एक्ट्रेसेस ने एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े बाते बताई थी। दीपिका, सारा और श्रद्धा ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो ड्रग वाली पार्टीज में गई थी। साथ ही ड्रग चैट पर भी उन्होंने हामी भरी लेकिन सभी ने ड्रग्स के सेवन से इंकार किया है। हालांकि एनसीबी एक्ट्रेस के जवाब से कुछ खास संतुष्ट नहीं है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान के फोन जब्त कर लिए गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उम्मीद है कि अभिनेत्रियों के फोन से कोई बड़ा सबूत हाथ लग सकता है। अब क्रेडिट कार्ड को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है।

एनसीबी ने अभिनेत्रियों के फोन तो जब्त किए ही हैं साथ ही क्रेडिट कार्ड को लेकर भी एक नई प्लानिंग सामने आई है। शनिवार को दीपिका जब एनसीबी दफ्तर पहुंची थी तो उनका फोन वहां महिला अफसर ने जब्त कर लिया था। वैसे ही बाकी एक्ट्रेसेस का फोन भी एनसीबी के कब्जे में है। एनसीबी अदाकाराओं के जवाबों से कुछ खास संतुष्ट नहीं है यही कारण है कि अब इनके क्रेडिट कार्ड की डिटेल खंगाली जाएगी। पिछले तीन साल की हिस्ट्री क्रेडिट कार्ड से निकाली जाएगी। रिपब्लिक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी से एक्ट्रेसेस से क्रेडिट कार्ड (credit card) की डिटेल ली है जिसके बाद अब उनके ट्रांजेक्शन की पड़ताल शुरू होगी।

ऐसा बताया जा रहा है कि एनसीबी का ये कदम कोई ठोस जानकारी सामने ला सकता है। वहीं एनसीबी मुंबई से दिल्ली लौट चुकी है। एक रिपोर्ट एसआईटी डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना को सौंपी जाएगी। जिसके बाद कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। बता दें कि दीपिका ने एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दिए थे। वो लगभग तीन बार रो पड़ी थी जिसपर एनसीबी ने उन्हें हिदायत दी थी कि यहां इमोशनल कार्ड ना खेलें बल्कि सवालों का सही तरीके से जवाब दें।