scriptneetu kapoor epic reply to farah khan as she said chintu ji is coming | Alia Bhatt Pregnancy: फराह खान बधाई देते हुए बोलीं 'लगता है चिंटू जी वापस आने वाले हैं', नीतू कपूर ने पलटकर दिया ये जवाब | Patrika News

Alia Bhatt Pregnancy: फराह खान बधाई देते हुए बोलीं 'लगता है चिंटू जी वापस आने वाले हैं', नीतू कपूर ने पलटकर दिया ये जवाब

इन दिनों बी टाउन की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट चर्चा में हैं। चर्चा में होने की वजह इनकी प्रेगनेंसी है। आलिया कुछ दिन पहले फैंस को ये खुशखबरी दी। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को भी दादी बनने की मुबारकबाद दी जा रही है। इसी बीच फराह खान ने भी नीतू कपूर को बधाई दी।

नई दिल्ली

Published: July 01, 2022 10:50:35 am


सोशल मीडिया पर 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बतौर जज है. इस शो में फराह खान स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं। इस दौरान उन्होंने नीतू कपूर को बधाई देते वक्त ऐसी बात बोल दी कि हर कोई हैरान रह गया और ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।
neetu kapoor epic reply to farah khan as she said chintu ji is coming
neetu kapoor epic reply to farah khan as she said chintu ji is coming
वीडियो में शो के होस्ट करण कुंद्रा (karan Kundra) कहते हैं, "नीतू जी, दादी बनने वाली हैं। आप को हम सब की तरफ से बधाइयां। नीतू जवाब देती है, "धन्यवाद, तुम्हें पता है इससे अच्छी खबर नहीं हो सकती।" फराह फिर कहती हैं, "मुझे लग रहा है, चिंटू जी वापस आने वाले हैं।" नीतू जवाब देती है, "हां।"
सोशल मीडिया पर नीतू कपूर और फराह खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी थी।
दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे। मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।
रणबीर कपूर जल्द ही 'शमशेरा' के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.