script‘कैसी है बहू Alia?’, Neetu Kapoor ने कहा – ‘बस पूछो मत…’ | Neetu Kapoor on Bahu Alia Bhatt | Patrika News

‘कैसी है बहू Alia?’, Neetu Kapoor ने कहा – ‘बस पूछो मत…’

Published: Apr 28, 2022 12:53:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं. इसी बीच जब सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से पूछा गया कि उनकी बहू ‘कैसी है?’ तो एक्ट्रेस ने कुछ अलग ही अंदाज में जवाब दिया.

जब Neetu Kapoor से पूछा गया - 'कैसी है बहू Alia?', तो एक्ट्रेस ने कहा - 'बस पूछो मत...'

जब Neetu Kapoor से पूछा गया – ‘कैसी है बहू Alia?’, तो एक्ट्रेस ने कहा – ‘बस पूछो मत…’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी महीने की 14 तारीख को शादी की, जिसके बाद से दोनों लाइमलाइट में बने हुए हैं. दोनों से जुड़ी खबरें भी लोगों के बीच वायरल होती रहती है. हाल में रणबीर कपूर मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो अपनी क्यूट स्माइल के साथ काला चश्म लगाए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.
वहीं खास बात ये है कि उनकी इस फोटो पर उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है और ये खबर भी तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर से पूछा गया कि ‘बेटे रणबीर की शादी के बाद वो कैसा महसूस कर रही हैं और उनकी बहू आलिया भट्ट कैसी हैं?’ तो इसका जवाब उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में दिया. दरअसल, ये बात टीवी के फेमस शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट की है. जहां नीतू कपूर से पूछा गया कि ‘बहू आलिया कैसी हैं?’.
यह भी पढ़ें

‘Deepika-Katrina में से कौन है ज्यादा खूबसूरत?’, Ranbir Kapoor ने लिया था इस एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम

इसका जवाब देते हुए नीतू कपूर ने कहा कि ‘बस पूछो मत बहू.. बढ़िया ही बढ़िया है’. इतना ही नहीं नीतू ने शो के सेट पर आलिया की जमकर तारीफ भी की. नीतू कपूर इस समय डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. उनके साथ शो में नोरा फतेही और मरजी पेस्टनजी भी बतौर जज दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा नीतू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
इसके अलावा उनको सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. इससे पहले भी नीतू कपूर कई बार अपनी बहू आलिया भट्ट की तारीफ कर चुकी हैं. शादी से एक दिन पहले भी वो अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ मेहंदी सेरेमनी पर नजर आई थी. तब उनसे पूछा गया था कि आलिया के लिए कुछ बोलिए ना, जिसके जवाब में नीतू ने कहा था कि ‘क्या बालूं.. वो तो बेस्ट है एक दम बेस्ट’. वहीं रिद्धिमा ने कहा था कि ‘आलिया बहुत क्यूट है बहुत प्यारी है’.

ट्रेंडिंग वीडियो