scriptRanbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी का Neetu Kapoor और Rishi Kapoor की सगाई से क्या है कनेक्शन! | Neetu Kapoor Rishi Kapoor Got Engaged On 13 April 43 Years Ago | Patrika News

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी का Neetu Kapoor और Rishi Kapoor की सगाई से क्या है कनेक्शन!

Published: Apr 13, 2022 03:22:17 pm

Submitted by:

Vandana Saini

जैसा की आप सभी जानते हैं कि आज से यानी 13 अप्रैल से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की रस्मों की शुरूआत हो चुकी है. 17 ताखीर को दोनों सात फेरे ले सकते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों इसी महीने को क्यों चुना अपनी शादी के लिए, तो चलिए आपको बताते हैं ये राज की बात.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी का Neetu Kapoor और Rishi Kapoor की सगाई से क्या है रिश्ता

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी का Neetu Kapoor और Rishi Kapoor की सगाई से क्या है रिश्ता

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) एक लंबे इंतजार के बाद अब इस हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस खबर से उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. साथ ही जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी की रस्में आज से शुरू हो चुकी है. दोनों के घरों को सजाया जा चुका है. इसी बीच रणबीर कपूरी की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अपनी सगाई की याद ताजा की है.
खबरों की माने तो आज ही के दिन दोनों की सगाई हुई थी और आज से ही दोनों भट्ट परिवार और कपूर परिवार के बीच एक पूजा का आयोजन किया गया है और साथ ही आज से मेहंदी समारोह भी है, जो दोपहर के खाने के बाद शुरू हो जाएगा. इस फंक्शन में सभी करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे. इसके अलावा फंक्शन कपल के मुंबई अपार्टमेंट वास्तु में आयोजित किया गया है. वहीं अगर नीतू कपूर द्वारा साझा फोटो की बात करें तो वो उनकी सगाई की फोतो है, जो एक ब्लैक एंड व्हाइट है. फोटो में दिवंगत एक्टर सूट में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने गले में एक फूलों की माला डाली हुई है और उसकी गोद में मिठाई के साथ कपड़े भी रखे नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘शादी के बाद भी आपका अफेयर रहा है?’, जब पत्रकार के इस सवाल पर Jaya Bachchan को करना पड़ा था महानायक Amitabh Bachchan के गुस्से का सामना

वहीं ऋषि कपूर नीतू कपूर को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. वहीं नीतू कपूर का चेहार उनके बालों से छुपा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में परिवार के कुछ सदस्य भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा कि ‘बैसाखी के दिन की यादें, क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी’. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने पोस्ट के कमेंट करते हुए हार्ट वाले इमोजी शेयर किए. साथ ही कई और सेलेब्स ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट्स कर यादों के लिए अपना दिल साझा किया.
इस बीच आलिया भट्ट के भाई राहुल ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘हां, शादी इसी हफ्ते हो रही है’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘कुछ खबरें तारीख गलत बता रही हैं, लेकिन मैंने अभी तक किसी के आगे दोनों की शादी की तारीख का कोई जिक्र नहीं किया है’. उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं केवल इतना कह सकता हूं कि ये समय की बात है जब तक उनकी ओर से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं आ जाती. मैं आपको तारीखें नहीं बता सकता, लेकिन ये जल्द ही होगा. मैं आपको विश्वास दिला सकता हूं कि ये 20 अप्रैल से पहले हो जाएगा’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो