दूसरी बार प्रेग्नेंट नेहा धूपिया बोलीं,'प्रेग्नेंसी के वक्त अंगद को हुआ था कोविड'

By: पवन राणा
| Published: 19 Jul 2021, 09:26 PM IST
दूसरी बार प्रेग्नेंट नेहा धूपिया बोलीं,'प्रेग्नेंसी के वक्त अंगद को हुआ था कोविड'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि जब प्रेग्नेंसी की बात पता चली तब उनके पति अंगद बेदी कोरोना पॉजिटिव थे। यह बहुत खराब वक्त था। हालांकि अंगद ने एक्ट्रेस को सकारात्मक रहने में मदद की।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने हाल ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है। नेहा के पति अंगद बेदी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी मेहर और बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी की शुरूआती दिनों में ही अंगद कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। 40 साल की नेहा की ड्यू डेट अक्टूबर में है।

'बहुत बुरे दौर से गुजरे'
नेहा धूपिया ने हिंदुस्तान टाइम्स से अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पति अंगद बेदी के कोरोना पॉजिटिव आने और इस दौरान अपनी फिलिंग्स को लेकर बातचीत की। नेहा ने कहा,'इसे कठिन कहना, कमतर करना होगा। इस दौरान हम बहुत बुरे दौर से गुजरे। जब आपके पास कोई कोरोना पॉजिटिव हो तो ये हमेशा मुश्किल होता है, यह तब और कठिन हो जाता है जब आप प्रेग्नेंट हों। हालांकि अंगद ने इस दौरान मुझे सकारात्मक रहने में मदद की। मेरी दूसरी प्रेग्नेंसी थोड़ी अलग रही है। मेरे दिमाग में इसे लेकर कम सवाल थे क्योंकि मैं जानती हूं कि इस दौरान बॉडी कब और कैसे रिएक्ट करती है। मैं हमेशा इसकी तुलना मेरी पहली प्रेग्नेंसी से करती हूं। लेकिन लॉकडाउन ने इसे ज्यादा आसान नहीं बनाया। इस बार पहले से ज्यादा हमें ध्यान रखना पड़ रहा है। हम अधिकतर घर में ही रह रहे हैं और मेहर के साथ अधिक समय बिता रहे हैं। घर में बेबी के आने की तैयारियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : NEHA DHUPIA ने महज 8 महीने में घटा लिया 21 किलो वजन, तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे आप

'मन को विचलित करती हैं कई चीजें'
नेहा धूपिया ने आगे बताया कि कई ऐसी चीजें हैं जो मन को विचलित करती हैं, लेकिन खुद को शांत रखना पड़ता है। आपके दिमाग में कई बार अनिश्चितता वाले विचार आते हैं। मसलन क्या हम बेबी को सुरक्षित जगह में ला रहे हैं या नहीं। लेकिन एक मां के रूप में आपके दिमाग में यह बात रहती है कि क्या आप बच्चे के लिए बढ़िया कर रहे हो।

यह भी पढ़ें : नेहा धूपिया से शादी करने से पहले अंगद बेदी ने 75 लड़कियों को किया डेट, कुछ थीं उम्र में बड़ी

ऐसा था अंगद का रिएक्शन
जब पति को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी, तो अंगद का क्या रिएक्शन था? इस सवाल के जवाब में नेहा ने बताया,'वे हैरान थे। खुशी के साथ मुस्कुरा रहे थे। हमने एक-दूसरे को देखा और अहसास हुआ कि हम यही तो चाहते थे। हमें यह मिल गया।' बेटी मेहर को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि उसे पता ही कि वह बड़ी बहन बनने जा रही हे। इसलिए वह अभी से यह सोच रही है कि आने वाले भाई/बहन के साथ वह कौनसे टॉयज शेयर करेगी।'