शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पड़ी थी Neha Dupia को खूब डांट, परिवारवालों ने गुरूद्वारे में कराई थी गुपचुप तरीके से शादी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 May 2020, 12:17 PM IST
शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पड़ी थी Neha Dupia को खूब डांट, परिवारवालों ने गुरूद्वारे में कराई थी गुपचुप तरीके से शादी
Neha Dupia And Angad Bedi Celebrate 2nd Anniversary

  • नेहा धूपिया ( Neha Dupia ) और अंगद बेदी ( Angad Bedi ) मना रहे हैं शादी की दूसरी सालगिराह
  • शादी से पहले ही नेहा धूपिया ( Neha Dupia Pregnancy ) हो गई थी प्रेग्नेंट
  • गुरुद्वारे में रचाई थी गुपचुप तरीके से शादी

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड के क्यूट कपल नेहा धूपिया ( Neha Dupia ) और अंगद बेदी ( Angad Bedi ) की आज शादी की सालगिराह है। 10 मई 2018 को दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन इनकी शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं नेहा ने पहले अंगद के प्रपोज को ठुकरा दिया था। जी हां, ऐसा कहा जाता है कि जब अंगद ने उन्हें शादी के प्रपोज किया था। तब नेहा किसी और शख्स के साथ रिलेशन में थी। जिसकी वजह से उन्होंने अगंद को मना कर दिया था। वह उनके बेस्ट फ्रेंड भी थे।

कुछ समय बाद फिर सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशन में होने की खबरें सामने आने लगीं। दोनों को साथ में ही स्पॉट किया जाता था। शादी से पहले भी दोनों ने अपने रिश्ते पर हामी नही भरी। दोनों ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन इस बीच नेहा शादी से पहले ही प्रेग्रेंट ( Neha Dupia Pregancy ) हो गई थी। इस बारें में जब दोनों ने अपने घरवालों को बताया तो दोनों को ही बहुत डांट सुनने को मिली। यही वजह थी कि दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली थी। शादी के छह महीने बाद ही नेहा-अंगद एक बच्ची के माता-पिता बन गए। आज दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

कपल की शादी को आज दो साल पूरे हो चुके हैं। मैरिज एनिवर्सरी ( Neha Angad Marriage Anniversary ) के मौके पर दोनों ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के माध्यम से एक-दूसरे की अच्छाइयों और बुराइयों को लेकर खूब बातचीत की। उनकी इस चैट को देख फैंस को भी काफी मजा आया। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति संग तस्वीरें पोस्ट उन्हें स्पेशल मैसेज के साथ विश किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है-शादी के दो साल मुबारक हो। मुझे हमेशा प्यार करने के लिए, सपोर्ट करने के लिए, एक अच्छे पिता बनने के लिए, मेरे सबसे प्यारे दोस्त बनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।