scriptनेहा बोलीं-भले पैसा मिले या नहीं मिले, लेकिन सिंगर्स को ये काम करना बेहद जरूरी | Neha Kakkar: Important for singers to be seen | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा बोलीं-भले पैसा मिले या नहीं मिले, लेकिन सिंगर्स को ये काम करना बेहद जरूरी

सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि गायकों को पैसा मिले लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि इन दिनों ये जरूरी है कि वे दिखें भी…..

May 26, 2020 / 03:42 pm

भूप सिंह

Neha kakkar

Neha kakkar

सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि गायकों को पैसा मिले लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि इन दिनों ये जरूरी है कि वे दिखें भी। उनका सार्वजनिक तौर पर नजर आना बेहद जरूरी है।

गायकों को भुगतान किए जाने के संबंध में नेहा ने आईएएनएस को बताया, गायक जहां कहीं भी जाते हैं, उनको इसका क्रेडिट मिलता है लेकिन इस समय ये जरूरी हो गया है कि वो दिखें भी। गर्मी हिटमेकर का कहना है कि गायकों को यह नहीं मालूम है कि यदि वे नजर नहीं आ रहे हैं तो वे पहचाने भी नहीं जा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब लोग आपको देखते नहीं हैं, तो वे आपको जानते भी नहीं हैं। इसलिए, गायकों को देखा जाना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। जैसा कि (अब तक) गायक जहां भी जाता है (चला जाता है), उसे निश्चित रूप से इसका भुगतान मिलता है। लेकिन अब, सोशल मीडिया बहुत महत्वपूर्ण है।

काम को लेकर बात करें तो नेहा ने हाल ही में रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गीत मास्को सुका किया है। यह गाना पंजाबी और रूसी भाषाओं का मिश्रण है।

Home / Entertainment / Bollywood / नेहा बोलीं-भले पैसा मिले या नहीं मिले, लेकिन सिंगर्स को ये काम करना बेहद जरूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो