scriptअनुष्का, प्रियंका और दीपिका के लहंगे और लुक कॉपी करने को लेकर बोलीं Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब | neha kakkar slams trollers on calling copycat for lehenga of anushka p | Patrika News

अनुष्का, प्रियंका और दीपिका के लहंगे और लुक कॉपी करने को लेकर बोलीं Neha Kakkar, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Published: Oct 28, 2020 07:28:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को हाल ही में उनकी शादी के आउटफिट्स कॉपी करने को लेकर ट्रोल किया गया था। दीपिका से लेकर अनुष्का की शादी के लहंगों जैसा ही नेहा का लहंगा भी नजर आया। हालांकि अब इसपर नेहा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

Neha Kakkar post on wedding outfits

Neha Kakkar post on wedding outfits

नई दिल्ली | बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की है। नेहा अपनी शादी के सभी फंक्शन्स में बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। हालांकि इस दौरान उनके पहने गए लहंगो और लुक को लेकर वो ट्रोल भी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आई कि नेहा ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ब्राइडल लुक को कॉपी किया है। जिसपर अब नेहा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत

नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर को दिया जवाब

नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के लहंगे (Neha Kakkar wedding lehenga) की फोटो पोस्ट करते हुए बताया है कि उन्होंने सब्यसाची के सभी आउटफिट्स पहने हैं। उन्होंने लिखा- लोग अपनी लाइफ में एक बार सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें इन सपनों को खुद सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा गिफ्ट किया गया। सपने सच होते हैं लेकिन वो तभी काम करते हैं जब आप उसके लिए मेहनत करते हैं। माता रानी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद… शुक्रिया है वाहेगुरुजी।

https://twitter.com/hashtag/NehuPreet?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इन एक्ट्रेसेस के लहंगे कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल

जाहिर है कि नेहा ने सीधे तौर पर नहीं लेकिन इशारो-इशारों में ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है कि उन्होंने किसी को कॉपी नहीं किया है बल्कि सब्यसाची ने खुद उन्हें वो आउटफिट्स गिफ्ट किए। हालांकि अगर नेहा के लहंगो पर गौर किया जाए तो उनका लुक काफी हद तक अनुष्का, प्रियंका और दीपिका की शादी के लुक से मैच करता हुआ दिखा है।

https://twitter.com/hashtag/NehuPreet?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रोहनप्रीत सिंह मुंबई लौट आई हैं नेहा

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हाल ही में मुंबई लौट आए हैं। हाल ही में नेहा अपने पति रोहनप्रीत के साथ मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai airport) पर स्पॉट हुईं थी। जहां वो बिना मेकअप के बेहद ही सिंपल लुक में नजर आई। विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। मुंबई एयरपोर्ट में नेहा औऱ रोहनप्रीत का प्यार भरा अंदाज देखने को मिला था। दोनों हाथ थामे हुए एक दूसरे में खोए हुए नजर आए थे। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने वाइट क्रॉप टॉप और प्लाजो में पहना हुआ था। वहीं रोहनप्रीत सिंपल ट्रैक पैंट और स्वेट शर्ट में दिखाई दिए थे। दोनों ने अपने मास्क हटाकर पोज भी दिए थे।

https://twitter.com/hashtag/NehuPreet?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो