script‘Sacred Games’: इस तरह पंकज त्रिपाठी के हाथ लगा गुरुजी का रोल, देखें वीडियो | netflix web series pankaj tripathi guruji sacred games 2 | Patrika News

‘Sacred Games’: इस तरह पंकज त्रिपाठी के हाथ लगा गुरुजी का रोल, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 07:56:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में नेटफ्लिक्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया गया है कि पंकज त्रिपाठी को …..

pankaj tripathi

pankaj tripathi

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने 15 सालों के कॅरियर में कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं की हैं लेकिन नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स में रहस्यमयी गुरु जी की भूमिका को इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले दिनों नेटफ्ल्क्सि की चर्चित वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ रिलीज हो चुकी है। पहले सीजन की तरह इसके दूसरे सीजन को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज का हर एक कैरेक्टर बहुत अलग और खास है। खासकर पंकज त्रिपाठी का एक अंदाज देखने को मिल रहा है।
pankaj tripathi
हाल ही में नेटफ्लिक्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया गया है कि पंकज त्रिपाठी को गुरुजी के रोल के लिए कैसे चुना गया। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी ‘सेक्रेड गेम्स’ के कैरेक्टर्स के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं। पहले उन्होंने नवाजुद्दीन के कैरेक्टर गणेश गायतोंडे के डायलॉग्स बोले। फिर बंटी के डायलॉग बोले। लेकिन उसमें अश्लील शब्द होने की वजह से पंकज ने ये रोल करने से मना कर दिया। बाद में जब उन्हें गुरुजी के डायलॉग की स्क्रिप्ट दी गई तो उन्होंने अंग्रेजी में उसके डायलॉग्स पढ़े और कैरेक्टर के लिए हामी भर दी।
वेब सीरीज की बात करें तो ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में पंकज त्रिपाठी ने गुरुजी का रोल निभाया है। बताया जा रहा है कि यह रोल काफी मजेदार है। ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घेवाण ने मिलकर बनाया है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, रणवीर शौरी, ल्यूक केन्नी और कल्कि कोचलिन ने शानदार काम किया है।
pankaj tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो