scriptVideo: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर देख पुराने कपड़े जुटाने में लगे लोग, कहा- ‘ भाई के लिए कपड़ों का दान’ | ngo collecting clothes for ranveer singh | Patrika News

Video: रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर देख पुराने कपड़े जुटाने में लगे लोग, कहा- ‘ भाई के लिए कपड़ों का दान’

Published: Jul 26, 2022 01:34:36 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों से उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। मुंबई पुलिस ने इन आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई के अलावा इंदौर में भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। वहीं अब इंदौर के एक NGO ने एक्टर के इस फोटोशूट का अलग ही अंदाज में विरोध जताया है।

ngo collecting clothes for ranveer singh

ngo collecting clothes for ranveer singh

इंदौर में काम करने वाली और जरूरतमंदों की जरूरत पूरी करने वाली एक सामाजिक संस्था ‘नेकी की दीवार’ ने रणवीर के इस फोटोशूट का विरोध करते हुए इसे मानसिक कचरा बताया है। यह संस्था अपने शहर से पुराने कपड़े इकट्ठे कर रही है ताकि उसे रणवीर सिंह को भेजा जा सके। बता दें कि ‘नेकी की दीवार’ वाले जरूरतमंदों के लिए कपड़े इकट्ठे करने का काम करते हैं।

रणवीर के इस फोटोशूट के खिलाफ खड़े इस संगठन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें रणवीर सिंह का वही न्यूड फोटो दिख रहा है जो उन्होंने हाल ही में शूट कराया है। इस तस्वीर के नीचे लिखा है- मेरे स्वच्छ इंदौर ने ठाना है, देश से मानसिक कचरा भी हटाना है। दूसरी तरफ बोर्ड पर लिखा है- संकट में बॉलीवुड, मानसिक कचरा। इसके साथ ही रणवीर के न्यूड फोटोशूट वाली फोटो को ब्लैक पट्टी से ढ़का गया है।
https://twitter.com/hashtag/madhyapradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब इस अभियान का ये वीडियो जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और लिखा गया है- रणवीर भाई सिंह के लिए कपड़ों का दान, महादान।

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। अभिनेता रणवीर सिंह ने ये फोटोशूट एक पेपर मैगजीन के लिए कराया है। इन तस्वीरों में अभिनेता रणवीर सिंह टर्किश रग पर लेटकर स्टनिंग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोशूट के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं।
वहीं, काम की बात करें तो रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक ‘द कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े भी हैं। रणवीर सिंह के पास सिंबा-2 भी है। फिलहाल रणवीर सिंह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो