scriptप्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें याद, फोटो शेयर कर कही ये बात | Nick Jonas's ex girlfriend Miley Cyrus shares a throwback pic with him | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

निक जोनस की एक्स माइली सायरस को सताई उनकी याद
निक के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखी खास बात

Feb 28, 2021 / 04:01 pm

Sunita Adhikari

nick_jonas.jpg

Nick Jonas

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी की है। शादी के बाद से ही दोनों की सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसके साथ ही, दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा को अपनी दुल्हनिया बनाने से पहले निक का नाम हॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज़ और सिंगर्स के साथ जुड़ चुका है। उन्हीं में से एक हैं पॉपुलर सिंगर माइली सायरस (Miley Cyrus)।
सुनील ग्रोवर कॉमेडी छोड़ करने लगे जूस बेचने का काम, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

माइली सायरस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने एक से बढ़कर गाने गाए हैं। माइली को इंस्टाग्राम पर 124 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और अलग अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ तस्वीर शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।
nick_jonas_1.jpg
दरअसल, माइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई पुरानी फोटोज़ शेयर कीं। जिसमें उनके दोस्त उनके साथ हैं। वहीं, एक तस्वीर में वह निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में माइली सायरस और निक जोनस एक झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, दोनों काफी यंग दिखाई दे रहे हैं। निक के कर्ली हेयर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। निक के चेहरे पर हल्की सी स्माइल है और माइली झूले में बैठी हुई काफी एक्साइटिड दिखाई दे रही हैं।
Sonu Sood से फैन ने मां की कमस का हवाला देते हुए कर दी फोन की डिमांड, एक्टर ने दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माइली ने कैप्शन में लिखा, ‘आपको बस वहां रहना था।’ अब सोशल मीडिया पर निक और माइली की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। कमेंट में उनके फैंस ने निक और उनकी तस्वीर के लिए काफी शॉकिंग रिएक्शन दिया। ऐसा कहा जाता है कि माइली जब टीवी शो हन्ना मोंटाना कर रही थीं और निक जोनस ब्रदर्स बॉय बैंड का हिस्सा थे, तब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। माइली ने जहां एक्टर लियाम हेम्सवर्थ से शादी कर ली। तो वहीं, निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा का हाथ थामा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zm0t7

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो