scriptपहली बार ऊंट पर बैठी Nora Fatehi, 20 मिलियन फॉलोअर्स का मनाया ‘तूफानी’ जश्न | Nora Fatehi celebrates 20 million followers on her Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार ऊंट पर बैठी Nora Fatehi, 20 मिलियन फॉलोअर्स का मनाया ‘तूफानी’ जश्न

नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) के इंस्टाग्राम पर हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स
मोरोक्को में जबरदस्त पार्टी कर मनाया जश्न
एक्ट्रेस ने पहली बार की ऊंट की सवारी

मुंबईNov 26, 2020 / 07:50 pm

पवन राणा

पहली बार ऊंट पर बैठी Nora Fatehi, 20 मिलियन फॉलोअर्स का मनाया 'तूफानी' जश्न

पहली बार ऊंट पर बैठी Nora Fatehi, 20 मिलियन फॉलोअर्स का मनाया ‘तूफानी’ जश्न

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ( nora fatehi ) के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए नोरा मोरोक्को के रेगिस्तान में अपने दोस्तों संग पहुंची। यहां इस खुशी में जमकर डांस और पार्टी हुई। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Photos : सना खान ने शेयर की वलीमा की तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में शरमाती आईं नजर

‘मैंने पहली बार ऊंट की सवारी की’
नोरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम ( nora fatehi instagram ) पर 20 मिलियन फॉलोअर्स का मार्क छूने के मौके पर जबरदस्त जश्नन मनाया। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर शेयर फोटोज में देखा जा सकता है कि वह बॉडी हगिंग वाइट वन पीस में बेहद खुश नजर आ रही हैं। 20 मिलियन के मार्क के गोल्ड और वाइट कलर के बैलून हाथ में लिए फोटोज क्लिक करवाए। कुछ फोटोज में वह ऊंट पर बैठी नजर आईं। उनकी गुरुवार को की गई एक पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,’सेलिब्रेशन जारी है। मैंने पहली बार ऊंट की सवारी की। इसमें बहुत मजा आया।’

nora_fatehi_instagram_followers.png

‘यह तो बस शुरूआत है’
नोरा ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वह डेजर्ट में जीप चलाते, दोस्तों संग डांस करते और पार्टी करते दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने 20 मिलियन फॉलोअर्स लिखा एक बड़ा केक भी काटा। वीडियो के कैप्शन में नोरा ने लिखा,’वाउ! हमने कर दिखाया! मेरे इंस्टाग्राम फैंस और मुझे हमेशा सपोर्ट करने वालों का बहुत शुक्रिया। दोस्तों आपको प्यार, यह तो बस शुरूआत है। आपकी आभारी हूं।’अपनी इस शानदार उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए नोरा ने अपने देश को चुना। जहां उनके करीबी मित्रों ने मिलकर सेलिब्रेट किया।

देश में कोरोना से हालात बदतर, स्टार्स घूम रहे मालदीव, ‘दबंग 3’ निर्माता ने सितारों को लगाई फटकार

nora_fatehi_20__million.png

‘दिलबर, दिलबर…’ ने बना दी लाइफ
बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने के लिए संघर्ष कर रही नोरा के लिए जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर, दिलबर…’ संजीवनी बूटी साबित हुआ। इस गाने ने न केवल नोरा को देशभर में पहचान दिलाई बल्कि उनके पास फिल्मों में आइटम नंबर के प्रस्तावों की लाइन लग गई। इसके बाद फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ‘ओ साकी साकी…’ गाना उनकी झोली में आया और इसने उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर ले जाकर बिठा दिया। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ मूवी का ‘गर्मी…’ सॉन्ग भी काफी लोकप्रिय हुआ। हाल ही नोरा का नया गाना रैपर गुरु रंधावा के साथ आया है। ‘नाच मेरी रानी..’ टाइटल का ये गाना भी वायरल हो रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार ऊंट पर बैठी Nora Fatehi, 20 मिलियन फॉलोअर्स का मनाया ‘तूफानी’ जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो