scriptनोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक? | Nora Fatehi groom should have only this one specialty | Patrika News
बॉलीवुड

नोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक?

हाल ही में नोरा फतेही ने अपने म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर में पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनके होने वाले पार्टनर में क्या-क्या खूबी होनी चाहिए।

Dec 27, 2021 / 04:07 pm

Archana Keshri

नोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक?

नोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनके हर डांस मूव पर लोगों का दिल फिदा हो जाता है। एक्ट्रेस अभी तक सिंगल हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में जाहिर किया कि उन्हें किस तरह का लड़का पसंद है और उसमें ऐसी क्या खूब होनी चाहिए, जिससे कि वो उनका पार्टनर बन सके। सोशल मीडिया पर नोरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने दिल के जज्बात जाहिर करती नजर आ रही हैं।
हाल ही में नोरा फतेही का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘डांस मेरी रानी’। इस वीडियो में एक बार फिर नोरा ने अपने डांसिंग का कमाल दिखाया है। वीडियो को लोग को खूब पसंद भी आ रही हैं। इस म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने डांस के अलावा हुस्न का जादू भी बिखेरा है। अब इस गाने के रिलीज के बाद तो जाहिर है की नोरा के फैंस और भी ज्यादा बढ़े होंगे ही।
अब बात करते हैं उस वीडियो कि जिसमें नोरा ने अपने होने वाले दूल्हे में उस क्वालिटी की बात कि है। अगर आप चाहते हैं नोरा के दिल में जगह बनाना तो आपके अंदर एक क्वालिटी होनी चाहिए और वो है क्रिएटिविटी, साथ ही आपको स्केच बनाना भी आना चाहिए। नोरा ने इस बात का खुलासा इंडियाज बेस्ट डांसर में किया। शो में जब टेरेंस और गुरू रंधावा ने नोरा की ये बात सुनी तो दोनों एक्ट्रेस के दिल में जगह बनाने के लिए स्केच बनाना भी शुरू कर देते हैं। आपको बता दें नोरा एक बेहतरीन बेली डांसर है और जब भी मौका मिलता है वो अपने इस हुनर को दुनिया के सामने लाने से नहीं कतरातीं।
अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं। खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गानों ने नोरा फतेही को इंडस्ट्री में खास पहचान दिलाई है। नोरा के कई म्यूजिक वीडियोज काफी हिट साबित हुए हैं, जिसमें ‘पछताओगे’ सबसे अहम है। कुछ महीने पहले उन्हें ‘छोड़ देंगे’ गाने में देखा गया था। इससे पहले नोरा ‘नच मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं और अब वो इसी सीरीज के दूसरे गाने ‘डांस मेरी रानी’ में नजर आई हैं।

यह भी पढ़े – फोटोग्राफर चाहता था सलमान जबरन करे भाग्यश्री को किस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिससे उन्होंने एक्ट्रेस का जीत लिया दिल
यह भी पढ़े – ये सितारे हैं भाईजान के ‘दुश्मन’, भूलकर भी नहीं देखते वो इनकी शक्ल

Home / Entertainment / Bollywood / नोरा फतेही दूल्हे में होनी चाहिए सिर्फ ये एक खासियत, क्या आप इस लायाक?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो