scriptनोरा फतेही का खुलासा, सुकेश ने दिया था लालच- ‘गर्लफ्रेंड बनोगी तो लग्जरी लाइफ और बड़ा घर दूंगा’ | nora fatehi revels sukesh chandrasekhar promised her big house luxury life on pretext of being his girlfriend | Patrika News
बॉलीवुड

नोरा फतेही का खुलासा, सुकेश ने दिया था लालच- ‘गर्लफ्रेंड बनोगी तो लग्जरी लाइफ और बड़ा घर दूंगा’

काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं। अब अभिनेत्री ने सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं।

Jan 19, 2023 / 11:28 am

Shweta Bajpai

236_4.jpg

nora fatehi

सुकेश चंद्रशेखर से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज नया मोड़ आया है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ठग को लेकर कई हिला देने वाले खुलासे किए हैं। इस केस में बॉलीवुड की दो एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही ईडी के राडार पर आईं थीं। हाल ही में दोनों ने अपने बयान दर्ज कराए हैं।
इनके बयानों में ये सामने आया है कि कैसे सुकेश लालच देकर अभिनेत्रियों को अपने जाल में फंसाता था। दोनों अभिनेत्रियों के बयानों ने सभी को हिलाकर रख दिया है।

नोरा ने अपने बयान में बताया है कि सुकेश अपनी साथी पिंकी के जरिए इस तरह की जालसाजी को अंजाम देता था। नोरा के मुताबिक सुकेश ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा था। बदले में उसने अभिनेत्री को अलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने का लालच दिया था।

यह भी पढ़ें

मामा रणबीर कपूर की तरह ही फुटबॉल के शौकीन हैं तैमूर

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नोरा और जैकलीन ने कहा कि सुकेश, पिंकी के जरिए ही एक्ट्रेसेस को अपने जाल में फंसाता था। नोरा ने यह भी दावा किया कि सुकेश ने उससे कहा था कि वह उन्हें गाड़ी-बंगला सब देखा, सारा खर्च उठाएगा, लेकिन इसके लिए उन्हें उसकी गर्लफ्रेंड बनना होगा।

नोरा ने आगे बताया कि कोर्ट में नोरा फतेही ने दावा किया पिंकी ईरानी ने उनके कजिन से संपर्क किया था और कहा था कि सुकेश का ऑफर स्वीकार करने के लिए जैकलीन फर्नांडीस लाइन में हैं, मगर सुकेश केवल नोरा फतेही को चाहता है। इतना ही नहीं, ईरानी ने यह भी कहा था कि सुकेश के लिए कई अभिनेत्रियां बेकरार हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनेत्री नोरा फतेही ने अदालत को बताया कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया ने चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था। कार्यक्रम के बाद चंद्रशेखर ने उन्हें थैंक्यू यू टोकन के रूप में एक कार देने की पेशकश की। नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने कार के लिए मना कर दिया, क्योंकि उसने पहले ही एक आईफोन और गुस्सी बैग वाले गिफ्ट बॉक्स दिए थे। मगर आरोपी सुकेश उसे कार के लिए परेशान करता रहा।

नोरा ने आगे बताया बार-बार जोर दिए जाने पर उन्होंने अपने रिश्तेदार बॉबी से सुकेश का कॉन्टैक्ट करवा दिया। आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और बॉबी ने एक फिल्म प्रोजेक्ट पर डील की, जिसमें फिल्म साइन करने के एवज में फतेही को सुकेश बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में देना चाहता था। इस तरह से नोरा को सुकेश ने बीएमडब्लू कार गिफ्ट किया, हालांकि वह रिश्तेदार बॉबी के पास ही था, क्योंकि इसके तुरंत बाद नोरा दुबई चली गई थीं।
https://twitter.com/hashtag/norafatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कहानी यहीं नहीं रुकी जब वह दुबई में थीं, तभी उनकी कजिन को फोन आया कि सुकेश का ऑफर लेकर टीवी एंकर ईरानी ने उनसे संपर्क किया और कहा कि अगर नोरा फतेही सुकेश की गर्लफ्रेंड बनती हैं तो उनकी जिंदगी और करियर का सारा खर्चा वह उठाएगा।

यह भी पढ़ें

आदिल खान संग उमरा करने जाएंगी राखी सावंत

Home / Entertainment / Bollywood / नोरा फतेही का खुलासा, सुकेश ने दिया था लालच- ‘गर्लफ्रेंड बनोगी तो लग्जरी लाइफ और बड़ा घर दूंगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो