scriptनूपुर सेनन का टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत से नहीं होगा….. | Nupur senon will not make her debut opposite tiger shroff | Patrika News

नूपुर सेनन का टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत से नहीं होगा…..

locationमुंबईPublished: Nov 12, 2020 09:35:24 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

नूपुर सेनन का टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत से नहीं होगा…..

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

म्यूजिक वीडियो से रातों-रात स्टार बनी नूपुर सेनन का रुख अब बॉलीवुड की ओर हो रहा है। हालही खबर आई थी कि वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत से डेब्यू करेंगी। लेकिन फिल्मों से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्माता ने अभी तक टाइगर श्रॉफ के अलावा किसी को भी फाइनल नहीं किया है। ऐसे में इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन कौन होगी यह अभी कहना मुश्किल है।
आपको बता दें कि नूपुर सेनन ने अक्षय कुमार के साथ फिलहाल म्यूजिक वीडियो किया था। क्योंकि वह काफी खूबसूरत हैं और इस सॉन्ग के हिट होने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे। लेकिन फिर भी नूपुर बॉलीवुड में एंट्री करने में जल्दबाजी नहीं कर रही है। जानकारी के अनुसार पहले खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत के लिए नोरा फतेही और नूपुर सेनन को लिया जाना है। कहा जा रहा था कि नोरा फिल्म में सेकंड लीड रोल में होंगी, तो वही नूपुर टाइगर श्रॉफ की हीरोइन बनेंगी। लेकिन अब इस खबर को भी नकारा जा रहा है। इससे पहले कृति सेनन की डेब्यू फिल्म भी टाइगर श्रॉफ के साथ थी। दोनों ने फिल्म हीरोपंती में साथ काम किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी, इसलिए अब कृति सेनन चाहती थी कि नूपुर भी ऐसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखें जिसमें उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो