scriptPADMAAVAT की ऑनलाइन बुकिंग पर भी करणी सेना का खौफ! जानिए क्या है माजरा.. | padmaavat release karni sena online booking | Patrika News

PADMAAVAT की ऑनलाइन बुकिंग पर भी करणी सेना का खौफ! जानिए क्या है माजरा..

Published: Jan 25, 2018 12:27:00 pm

Submitted by:

Amit Singh

करणी सेना के इस नए रुख से आई भंसाली पर नई मुसीबत, पड़ सकता है फिल्म की कमाई पर असर

padmaavat releasekarni sena online booking

padmaavat releasekarni sena online booking

साल की सबसे ज्यादा विवादों में रही फिल्म पद्मावत २५ जनवरी को देश भर में रिलीज हो चुकी है। जहां एक तरफ फिल्म पर लगातार विरोध चल रहा है तो वही दूसरी तरफ फिल्म की धड़ाधड़ा बुकिंग भी चालू है। बड़े शहरों में तो कई सिनेमाहॉल फुल भी हो चुके है तो कई फुल होने के करीब है। माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की १८० करोड़ की ये फिल्म आसानी से अपना बजट निकाल कर फायदा भी कमा लेगी। लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाली खबर आई है जो निश्चित तौर पर फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली के लिए गुड न्यूज नही हो सकती है।

अलाउद्दीन खिलजी की बीवी को ये काम करते हुए छिप—छिपकर देखता था ये गुलाम

दरअसल फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग BOOK MY SHOW से की जा रही है और अब फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने इस वेबसाइट को ही धमकी दे डाली है कि जल्द ही देश में फिल्म की बुकिंग बंद कर दे वरना कुछ और बुक नही कर पाएंगे। बता दें कि फिल्म के विरोध में पूरे देश में पहले से ही जगह-जगह कुछ हिंसक घटनाएं हो चुकी है। इसको देखते हुए कई राज्यों में फिल्म की रिलीजिंग टाल दी गई है। बाकि जगह पर फिल्म की धड़ाधड़ बुकिंग चल रही है।

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे ‘करणी सेना’ ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी ‘पद्मावती’ पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो