पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan नें की गुपचुप शादी! जानें क्या है इसके पीछे का सच

By: Pratibha Tripathi
| Published: 12 Jul 2021, 05:16 PM IST
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan नें की गुपचुप शादी! जानें क्या है इसके पीछे का सच
Pakistani actor Mahira Khan

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। जिसमें उनकी गुपचुप शादीको लेकर कई अफवाहें उड़ रही है

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने अभिनय से कम निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। इनका नाम बॉलीवुड के बड़ा बड़े एक्टर के साथ भी जोड़ा गया है जिनमें से रणबीर कपूर का नाम भी उनके प्यार की लिस्ट में शामिल हो चुका है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू केदौरान उन्होंने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा भी अचानक कर दिया था। जिसके बाद से अब माहिरा खान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है कि बताया जा रहा है कि क्या उन्होंने सीक्रेटली शादी कर ली है।

माहिरा ने कर ली है शादी?

अभी हाल ही में माहिरा खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिस पर वो फैंस से बातों के जवाब दे रही थी बनाया है। वायरल हो रहे वीडियो में पहले फैन ने पूछा थी कि उन्हें लगता है माहिरा ने चोरी-चुप्पे शादी कर ली है। इसपर माहिरा खान अपने हाथकी उंगलियां दिखाते हुए कहती, 'आपको इनमें अंगूठी दिख रही है। ऐसा नहीं है, मैंने शादी नहीं की है।' फिर वो siri से अपने सीक्रेट हस्बैंड को कॉल करने के लिए कहती हैं।

नाक की सर्जरी पर उठे सवाल

इसके अलावा एक फैन ने उनकी नाक की सर्जरी को लेकर सवाल किया। जिस पर उन्होंने इस बात को गलत ठहराते कैमरा जूम करवाकर कहा कि ऐसा नहीं है। बहुत लोगों को ऐसा लगता है लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया है।

बता दें कि माहिरा खान ने अली असकरी से शादी की थी। शादी के बाद दोनों का एक लड़का भी जो 11 का है। साल 2015 मे उनका तलाक हो गया था। माहिरा खान अब अकेले ही बच्चे की परवरिश कर रही हैं। माहिरा ने साल 2017 में शाहरुख खान संग फिल्म रईस से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।