script

पाकिस्तानी कलाकारों ने Irrfan Khan की अचानक हुई मौत पर जताया दुख, ट्वीट कर कहा-‘यकीन नहीं हो रहा है’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2020 09:21:20 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ( Irrfan Khan ) की मौत पर पाकिस्तान ने जताया दुख
अभिनेत्री सबा कमर ( Saba Qamar ) ,माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma ) और अली जफ़र ( Ali Zafar ) ने ट्वीट कर दी श्रद्धाजंलि

Irrfan Khan Passed Away At 53 Year

Irrfan Khan Passed Away At 53 Year

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के चमकते सितारे इरफ़ान खान ( Irrfan Khan Died ) के देहांत की खब़र से पूरा देश दुख में डूबा हुआ है। इरफान के चाहने वालों को इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने उनकी मौत पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। इरफान के चाहने वाले कई देशों में मौजूद हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग को कई देशों में पसंद किया जाता है। इरफान के निधन पर पड़ोसी देश पाकिस्तान ने भी शोक व्यक्त किया है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ-साथ पाक के कई कलाकारों ने भी इरफान की हुई अचानक मौत पर दुख जताया है।

https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1255454423796629505?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरूख खान ( Sharukh Khan ) की फिल्म ‘राईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ( Raees Actors Mahira Khan ) ने इरफान के देहांत पर दुख जताते हुए लिखा है-‘आप हमेशा एक चमकते सोने की तरह थे। आगे भी आप यूं ही एक चमकते सोने की तरह ही रहेंगे। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे और आप सबके लिए हमेशा ऐसे ही महान रहेंगे…आमीन।’

https://twitter.com/hashtag/IrrfanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान की को-एक्टर रह चुकी सबा कमर ( Hindi Medium Actress Saba Qamar ) ने इरफान को श्रद्धाजंलि देते हुए फिल्म की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है-‘मैंने जब से यह खबर सुनी है तब से मैं काफी परेशान हूं। मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हैं। मुझे आज भी ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे हम अभी ही ‘हिंदी मीडियम’ की शूटिंग से लौटे हैं।’

https://twitter.com/hashtag/IrrfanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गायक और अभिनेता अली ज़फ़र ( Singer And Actor Ali Zafar ) ने इरफ़ान को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया- ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। आप प्रेरणादायी थे और कोई आपके मुक़ाबले में नहीं था।

बता दें इरफान खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 2018 में उन्होंने कैंसर को कड़ी टक्कर दी। बावजूद इसके उनकी हालत ज्यादा ठीक नहीं थी। फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ ( Angerzi Medium ) में जब उन्होंने काम करना शुरू किया तो उनके फैंस को लगा कि इरफान अब पहले की तरह ही बिल्कुल स्वस्थ हैं। लेकिन फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वो कहीं भी दिखाई नहीं दिए। ट्रेलर लॉन्च से पहले उन्होंने अपने फैंस के लिए एक ऑडियो मैसेज भेजा। जिसमें आखिरी बार उनकी आवाज़ सुनाई दी। फिल्म रिलीज़ हुई और सिनेमाघरों में फिल्म को काफी प्यार भी मिला। यही नहीं इरफान हॉलीवुड ( Irrfan Hollywood ) में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन मंगलवार की रात इरफान खान के पेट में दर्द होने की वजह से उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ( kokilaben Ambani Hospital ) में एडमिट कराया गया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ( Sutapa Sikdar ) और दोनों बेटे मौजूद थे। सुबह होते ही खबरें आने लगी की इरफान इस दुनिया में नहीं रहे। जिसके बाद पूरा देश गम में डूब गया।

ट्रेंडिंग वीडियो