script‘पलटन’ के जाबाजों ने लगाए सपना के फेमस गाने ‘तेरी आंख्यां का काजल…’ पर ठुमके | Paltan Movie Viral Video | Patrika News
बॉलीवुड

‘पलटन’ के जाबाजों ने लगाए सपना के फेमस गाने ‘तेरी आंख्यां का काजल…’ पर ठुमके

फिल्म ‘पलटन’ की कहानी सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षो पर आधारित है।

Aug 27, 2018 / 06:53 pm

Rahul Yadav

Paltan Movie

Paltan Movie

डायरेक्टर जेपी दत्‍ता की मोस्टअवेटेड फिल्‍म ‘पलटन’ जल्द ही सिनेेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इन दिनों ‘पलटन’ का पूरा क्रू मूवी के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। रविवार को फिल्म की प्रमोशनल पार्टी रखी गई थी। इस खास मौके पर फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट के साथ उनके पार्टनरों ने भी अपनी उपस्थिती दर्ज कराई थी। इस दौरान सभी स्टार्स ने सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल…’ पर धूम मचा दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शोएब ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए शोएब ने लिखा,’ जब पार्टी का होस्‍ट फैब्‍यूलस हो तो आपकी रात एनर्जी से भरपूर और क्रेजी होती है। अर्जुन और मैं एक फेवरेट डांस नंबर पर क्रेजी हो रहे हैं।’ बात करें इस डांस वीडियो को तो इस गाने के बजने के बाद स्टार्स डांस करने में काफी मशरूर हैं। इसमें टीवी एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ उनके पति शोएब इब्राहिम के साथ पहुंची थीं। इनके अलावा ‘पलटन’ के जाबाज अर्जुन रामपाल इस वीडियो में झूमते हुए दिख रहे हैं।

शॉर्ट फिल्म फीचर फिल्म को टक्कर नहीं दे सकती- शबाना आज़मी

ये है ‘पलटन’ की कहानी

फिल्म ‘पलटन’ की कहानी सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षो पर आधारित है। इसमें चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करनेवाली भारतीय सेनाओं की कहानी को दिखाया गयाArjun Rampal है। बता दें कि इस फिल्‍म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर, ईशा गुप्‍ता, दीपिका कक्‍कड़, सोनल चौहान और लव सिन्‍हा अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आयेंगे। फिल्‍म 7 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘पलटन’ के जाबाजों ने लगाए सपना के फेमस गाने ‘तेरी आंख्यां का काजल…’ पर ठुमके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो