script‘पानीपत’ फिल्म का पहला पोस्टर जारी | Panipat Teaser Poster of Arjun Kapoor, Sanjay Dutt and Kriti Sanon | Patrika News

‘पानीपत’ फिल्म का पहला पोस्टर जारी

locationमुंबईPublished: Mar 14, 2018 03:27:22 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्म में अर्जुन एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे। साथ ही संजय दत्त भी एक अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले है।

Panipat Teaser Poster

Panipat Teaser Poster

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर दी।

फिल्म की बात करें तो आशुतोष पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ बना रहे हैं। पानीपत के युद्ध में 40 हजार मराठाओं का कत्ल हुआ था, चारों ओर खून ही खून था और हर तरफ खूनी मंजर था।

आमिर की पहली सुपरहिट फिल्म का हिस्सा बनीं थी उनकी पहली पत्नी रीना, दिखीं थी इस अंदाज में

विदेशी जर्नलिस्ट के साथ आमिर का अफेयर, दिया एक बच्चे को जन्म

पानीपत में हुए इस भयावय युद्ध को आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म में दर्शाएंगे। सूत्रों की मानें तो यह एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फ‍िल्‍म से डायरेक्‍टर की बहुत सी उम्‍मीदें हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ‘NICKNAME’ जान छूट जाएगी आपकी हंसी!
इस फिल्म में संजय दत्त , अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे बड़े एक्टर नजर आएंगे। यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है। खबरों की मानें तो ‘पानीपत’ 6 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://twitter.com/hashtag/Panipat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पिछली फिल्म ‘Mohenjo Daro’ की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस बार फिर आशुतोष एक ऐतिहासिक फिल्म ‘पानीपत’ बना रहे हैं।

30 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी निमरत के पिता आतंकवादियों से लड़ते शहीद हुए थे
इस फिल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त पहली बार एक साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में अर्जुन एक मराठा योद्धा की भूमिका निभाएंगे। साथ ही संजय दत्त भी एक अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले है। अर्जुन कपूर अपने फिल्मी कॅरियर में पहली बार ऐसी भूमिका निभाने जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो