scriptवर्जिनिटी को लेकर जब महिमा चौधरी ने किया था बॉलीवुड इंडस्ट्री का भंडाफोड़ | pardes actress mahima chaudhry reveal dirty secret of bollywood | Patrika News

वर्जिनिटी को लेकर जब महिमा चौधरी ने किया था बॉलीवुड इंडस्ट्री का भंडाफोड़

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2021 07:25:20 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

परदेस में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कई ऐसे खुलासे किए जिसने इंडस्ट्री के डर्टी गेम से पर्दा उठाया है।

mahima_1.jpeg

MAHIMA CHAUDHRY

परदेस फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने महज कुछ ही फिल्मों से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर दिया था। उन्होंने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री के एक से बड़े एक कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर कर ली थी। हालांकि फिर उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। दरअसल एक कार एक्सिडेंट के दौरान महिमा चौधरी बुरी तरह से घायल हो गई थीं। उनके चेहरे का हाल बुरा हो गया था।
कई सालों के ईलाज और ऑपरेशन के बाद वे अब ठीक तो हैं लेकिन इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान महिमा ने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक-कई चीजों पर खुलकर बात की। एक सवाल के दौरान महिमा ने कहा कि इंडस्ट्री आखिरकार एक ऐसी स्थिति में पहुंच गई है जहां महिला कलाकार भी शॉट्स में अपने हिसाब से योगदान दे रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि अभिनेत्रियों को बेहतर रोल और बेहतर वेतन मिल रहा है, क्योंकि वह एक शक्तिशाली स्थिति में हैं।
यह भी पढ़ेंः जब इंडस्ट्री में मनहूस बोलकर विद्या बालन से छीन ली गईं थीं 10 से भी ज्यादा फिल्में

महिमा चौधरी कहती हैं कि इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है। पहले के समय में जिस मिनट आपने किसी को डेट करना शुरू किया, लोग आपसे हटने लगेंगे क्योंकि तब वे केवल उन वर्जिन लड़कियों को लेना चाहते थे, जिन्होंने किस ना किया हो। अगर आप शादीशुदा हो गई हैं, तो फिर काम भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया और अगर आपका बच्चा होता है, तो यह बिल्कुल ही खत्म हो जाता था।’
यह भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस को किस करने में कार्तिक आर्यन को लेने पड़ गए थे 37 टेक

इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के एक्टर को लेकर भी कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि गोविंदा और आमिर खान जैसे अभिनेताओं भी अपने वैवाहिक जीवन को छुपाया करते थे। महिमा ने कहा, ‘यहां तक कि जब क़यामत से क़यामत तक फिल्म आई, तो हमें नहीं पता था कि गोविंदा शादीशुदा है। इससे उनकी उम्र का पता चल जाता था, लेकिन अब वक्त काफी बदल गया है। यह सब अब उतना मायने नहीं रखता। अब टैलेंट की ज्यादा कद्र है उसके काम की ज्यादा कद्र है औऱ यही वजह है कि आज एक्टर-एक्ट्रेसेज लम्बी रेस के कलाकार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो