scriptइस एक्ट्रेस को किस करने में कार्तिक आर्यन को लेने पड़ गए थे 37 टेक | kartik aryan give 37 retakes of kissing scene with actress mishthi | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस को किस करने में कार्तिक आर्यन को लेने पड़ गए थे 37 टेक

कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत की थी और महज एक फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में उनके कुछ डायलॉग्स को लोग आज भी रिपीट मोड में देखते हैं।

Dec 30, 2021 / 03:40 pm

Shivani Awasthi

kartik_aryan1.jpg

KARTIK ARYAN

फिल्म के बनने से लेकर उनके पर्दे पर आने के बीच में ऐसा बहुत कुछ होता है जो काफी बार सेलेब्स शेयर करने पर मजबूर होते हैं। फिल्म की कहानी लिखने से लेकर उससे प्रमोशन और रिलीज के बाद भी उससे जुड़े कई किस्से जब सामने आते हैं तो दर्शक भी उसे सुनना चाहते हैं। कई बातें को कई बार काफी दिलचस्प होती हैं जिन्हें सुनकर दर्शक हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा स्टार कार्तिक आर्यन ने शेयर किया है।
वैसे तो कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग स्किल प्यार का पंचनामा में ही दिखा दी थी, लेकिन फिर भी कई ऐसे क्षेत्र होंगे जहां उनके भी पसीने छूट गए होंगे। ऐसा ही एक किस्सा फिल्म कांची के सेट से जुड़ा हुआ है। इस फिल्म में एक किसिंग सीन को शूट करने के लिए कार्तिक आर्यन को 37 टेक लेने पड़े थे औऱ इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद कार्तिक आर्यन ने किया था।
फिल्म फेयर से बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि फिल्म ‘कांची: अनब्रेकेबल’ में वह काम कर रहे थे, जिसके डायरेक्टर सुभाष घई सर थे। फिल्म में कार्तिक को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन करना था, जो उनके लिए उस समय आसान नहीं था क्योंकि उन्हें किस करना आता ही नहीं था।
यह भी पढ़ेंः फिल्म जर्सी को लेकर शाहिद कपूर को लगा है बड़ा झटका, उठा सकते हैं ये कदम

उन्होंने कहा कि फिल्म के एक सीन में सुभाष जी पैशनेट वाला किस चाहते थे और मुझे किस करना आता नहीं था। मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही करके दिखा दो कि कैसे करना है? कार्तिक आगे कहते हैं कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि किसिंग सीन इतनी बड़ी सरदर्दी होगी। आखिरकार, हमने वैसा ही शॉट दिया जैसा सुभाष जी चाहते थे और वह खुश हो गए’।
बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत की थी और महज एक फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म में उनके कुछ डायलॉग्स को लोग आज भी रिपीट मोड में देखते हैं।
यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी लव बाइट, बताया किसने किया ये काम

इसी के बाद कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की गाड़ी चल पड़ी औऱ आज वे इस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां वे बड़े-बड़े बैनर के तले फिल्में बना रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के साथ पास कई फिल्में हैं, जिसमें ‘भूल भुलैया 2’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘शहजादा’ शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस को किस करने में कार्तिक आर्यन को लेने पड़ गए थे 37 टेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो