scriptफिल्म जर्सी को लेकर शाहिद कपूर को लगा है बड़ा झटका, उठा सकते हैं ये कदम | shahid kapoor decreased fees to release film jersey in cinema | Patrika News

फिल्म जर्सी को लेकर शाहिद कपूर को लगा है बड़ा झटका, उठा सकते हैं ये कदम

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2021 02:05:00 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। इस बार यह नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के साथ दस्तक दे रहा है। मेट्रो शहर इसकी चपेट में तेजी से आ रहे हैं। ऐसे में मनोरंजन जगत भी इससे छूटा हुआ नहीं है।

JERSEY

JERSEY

हाल ही के दिनों इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक तरफ जहां सारे थिएटर खुल गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना भी तेजी से वापस आ गया है। ऐसे में मेकर्स की अपकमिंग मूवीज को लेकर चिंताए बढ़ गई है।
चिंताए बढ़ना लाजमी भी है क्योंकि मेकर्स पूरी तैयारी के साथ मार्केट में उतर चुकें हैं ऐसे में फिल्मों को देर से लॉन्च करना या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाना उनके लिए किसी बड़े नुकसान का ही हिस्सा है। इसी तरह के द्वंद में फंसे हैं फिल्म जर्सी के मेकर्स। रिलीज डेट टलने वाली फिल्मों में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ भी शामिल है। फिल्म को इसी साल 31 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स ने लास्ट मोमेंट पर फैसला लेते हुए इसे पोस्टपोन कर दिया।
अब इस कड़ी में एक नई खबर सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि ‘जर्सी’ को सिनेमाघरों में लाने के लिए शाहिद कपूर ने अपनी फीस में कटौती की है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी फीस में से 5 करोड़ घटाने का मेकर्स से वादा किया है। दरअसल मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर लाना चाहते हैं लेकिन शाहिद कपूर इसे लेकर उतने खुश नहीं हैं उनके लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है जिसके चलते वे इसे खास बनाना चाहते हैं और बड़े पर्दे पर ही उतारना चाहते हैं।
यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी लव बाइट, बताया किसने किया ये काम

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के साथ फिल्म जर्सी के प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने कहा था कि यह फिल्म उनकी जिंदगी की बहुत खास फिल्म है औऱ वह इसके काफी करीब हैं। इसी कड़ी में शाहिद ने ‘जर्सी’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए अपनी फीस कम कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने अपने डिजिटल पार्टनर नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत की थी। 31 दिसंबर को ‘जर्सी’ को सीधे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित करने के लिए स्ट्रीमिंग कंपनी ने मोटी रकम ऑफर की थी। जब शाहिद को इस बारें में पता चला तो वह फिल्म को सिनेमाघरों में ही लाने पर अड़ गए।
यह भी पढ़ेंः सलमान-शाहरुख को पछाड़ अक्षय कुमार बन गए इंडस्ट्री के सबसे महंगे हीरो, लेंगे इतने करोड़

इसके बाद उन्होंने अपने फीस को कम करने का निर्णय लिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहिद ने जर्सी के लिए करीब 31 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं, लेकिन अब वे इसे घटाने के लिए तैयार हो गए हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अल्लू अरविंद ‘जर्सी’ को प्रेजेंट कर रहे हैं जिसे अमन गिल, दिल राजू, एस. नागा वामसी ने प्रोड्यूस किया है। साउथ की रीमेक इस फिल्म में शाहिद के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में शाहिद कपूर के पिता व एक्टर पंकज कपूर भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो