scriptपरिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर शेयर किया अपना किलर लुक, सफेद आउटफिट में आई नजर | Parineeti Chopra once again shared her killer look in white outfit | Patrika News
बॉलीवुड

परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर शेयर किया अपना किलर लुक, सफेद आउटफिट में आई नजर

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने लुक्स से अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आती हैं। इन दिनों वो अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने फैंशन सेंस से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। उन्होंने एक बार फिर से अपने अनोखे रुप और स्टाइल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Jan 22, 2022 / 11:05 pm

Archana Keshri

परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर शेयर किया अपना किलर लुक, सफेद आउटफिट में आई नजर

परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर शेयर किया अपना किलर लुक, सफेद आउटफिट में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और अपने फैंशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोर रखी हैं। वो जल्द ही एक रियलिटी शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं जिसमें ड्रेसिंग स्टाइल की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं।
इन तस्वीरों को परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है। उन्होंने इस तस्वीर में सफेद का आउटफिट पहना हुआ है। इन तस्वीरों में वो इतनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं कि नजर हटाए नहीं हट पा रही हैं। उन्होंने इस आउटफिट के साथ गले में चोकर स्टाइल का नेकलेस पहन रखा है।

इस आउटफिट में उन्होंन फोटोशूट करवाकर अपने लुक्स और अदाओं से फैंस को दिवाना बना दिया है। उनकी ये तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख 34 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ हीं उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट सेक्शन तारीफों, दिल और आग की इमोजी से भरा पड़ा है।

आपको बता दें, परिणीति ने बॉलीवुड में साल 2011 में आयी फिल्म ‘लेडिज वर्सेज रिक्की बहल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुवात की थी। मगर शायद आपको पता न हो, परिणीति अपना करियर इंवेस्‍टमेंट बैंकिग में बनाना चाहती थीं लेकिन मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री लेने के बाद जब वे भारत लौंटी तो उन्‍होंने पब्लिक रिलेशन कंसल्‍टेंट के तौर पर यशराज फिल्‍मस के साथ काम शुरू किया। उन्‍हें उनकी पहली ही फिल्‍म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला।

यह भी पढे़ – बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, फैंस ने जताई नाराजगी
यह भी पढ़े – जावेद अख्तर के बर्थडे पार्टी का वीडियो हो रहा वायरल, बोनी कपूर ने शबाना आजमी के साथ किया डांस

Home / Entertainment / Bollywood / परिणीति चोपड़ा ने एक बार फिर शेयर किया अपना किलर लुक, सफेद आउटफिट में आई नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो