scriptमनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, शादी के आउटफिट ट्राय करने पहुंची थीं एक्ट्रेस! | parineeti chopra spotted at manish malhotra house amid dating rumors with aap politition raghav chaddha fans are speculating about marriage | Patrika News

मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, शादी के आउटफिट ट्राय करने पहुंची थीं एक्ट्रेस!

Published: Mar 27, 2023 10:02:24 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन इनसे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इन दिनों वो अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट की गईं, जिसके बाद शादी के कयास लगाए जा रहे हैं।

parineeti chopra

parineeti chopra

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर हल्ला काटे रहती है। ये कहीं भी जाती हैं कैमरे इनके पीछे पीछे होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हालांकि इस दौरान वो अकेली नहीं थीं, उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी थे। वैसे ये पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया हो इससे पहल दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा के बांद्रा के घर पर स्पॉट हुईं।
परिणीति चोपड़ा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं। बस फिर क्या था एक्ट्रेस की शादी के कयास तेज हो गए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बस यही चर्चा हो रही है कि परिणीति चोपड़ा अपने रोका आउटफिट या फिर वेडिंग आउटफिट के सिलसिले में मनीष से मिलने पहुंची थीं।

लोग कयास लगा रहे हैं कि अगले महीने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा रोका करेंगे। ऐसे में खबरें हैं कि एक्ट्रेस अभी से रोके की तैयारियों में जुट गई हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा- मैं आशा करता हूं कि आपके शादी का आउटफिट मनीष का नहीं होगा। उसके बहुत ही बकवास वेडिंग आउटफिट्स होते हैं।

यह भी पढ़ें

18 साल पहले राम चरण ने दिया था पहला ऑडिशन

https://twitter.com/hashtag/ParineetiChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- ये अपने आपको लेकर इतनी कॉन्शियस क्यों रहती है। ये अपना पेट ही छूती रहती है।

एक ने लिखा- और मैं उम्मीद करती हूं तो कि आउटफिट पिंक कलर का तो नहीं ही होगा।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की सगाई जल्दी ही हो सकती है। एक रिपोर्ट में कपल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हाल में उनके फैमिली मेंबर्स के बीच उनकी शादी को लेकर डिस्कशन शुरू हुआ है। इसके बाद ही दोनों डिनर पर गए थे।
https://twitter.com/raghav_chadha?ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से आगे लिखा है कि जल्दी ही उनकी रोका सेरेमनी को लेकर औपचारिक घोषणा हो सकती है। सूत्र ने ये भी कहा कि ‘अभी तक कोई फॉर्मल सेरेमनी नहीं हुई है। लेकिन परिवारों के बीच इसे लेकर डिस्कशन चल रहा है। जल्दी ही कोई सेरेमनी होगी। दोनों परिवार उन्हें साथ देखकर खुश हैं। लेकिन दोनों ही अपने-अपने शेड्यूल्स में व्यस्त हैं, जिसके चलते किसी भी सेरेमनी के लिए डेट निकाल पाना मुश्किल हो रहा है। सेरेमनी काफी छोटे स्तर पर होगी, जिसमें करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।”

यह भी पढ़ें

बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो