scriptजॉन अब्राहम की इस चीज से परेशान हुए शाहरुख खान, बोले- ‘भाई तू छोड़ दे’ | pathaan actor shahrukh khan hates this thing of john abraham the most said brother you should also leave that | Patrika News

जॉन अब्राहम की इस चीज से परेशान हुए शाहरुख खान, बोले- ‘भाई तू छोड़ दे’

Published: Jan 31, 2023 11:25:31 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर पठान की आंधी चल रही है। फिल्म की सफलता को लेकर हर कोई गदगद हो रहा है। पठान’ की सक्सेस को मद्दनेजर रखते हुए मेकर्स ने सोमवार को मुंबई में एक प्रेस इवेंट रखा, जिसमें कई सारी बातों का खुलासा किया गया।

pathaan

pathaan

4 साल बाद बड़े पर्दे पर पठान बनकर उतरे शाहरुख खान का जादू आखिरकार चल ही गया। 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘पठान (Pathaan)’ ने 5 दिनों के अंदर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है।
फिल्म की सफलता से गदगद मेकर्स ने एक इवेंट का आयोजन किया, जहां फिल्म की स्टारकास्ट भी मौजूद रही और कई सारे खुलासे किए गए। इस इवेंट में ‘पठान’ की लीड स्टार कास्ट शाहरुख सहित दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी स्टेज पर मौजूद थे, जहां सभी मीडिया से बातचीत करते नजर आए।

इस इवेंट के दौरान कई बातों का खुलासा हुआ। किंग खान ने ये भी बताया कि वो जॉन की किस चीज से परेशान हैं। इवेंट की शुरुआत में पहले जॉन अब्राहम एक्टर शाहरुख खान के कमबैक को लेकर अपनी बात रखते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें

अस्पताल में भर्ती हैं इलियाना डिक्रूज

https://twitter.com/hashtag/pathaanboxoffice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वो कहते हैं कि शाहरुख खान ने वापसी नहीं की है बल्कि वो लू (वाशरूम) के ब्रेक पर गए थे। इसके बाद शाहरुख खान से पूछा जाता है कि वो ऐसा क्या खाते हैं क्योंकि हर कोई उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करता है।

इसका जवाब शाहरुख खान देने वाले ही होते है कि जॉन अब्राहम कहते हैं मेरे पास्ता। तो शाहरुख खान आगे अपनी बात रखते हुए कहते हैं,’ जॉन एक पास्ता बनाता है। मैं सोच रहा हूं कि मैं अपना पिज्जा ही खाऊं। इसका पास्ता ना खाऊं। इस फिल्म के अंदर एक ही चीज ऐसी थी जोकि मुझे से सहन नहीं हो सकी। लेकिन मैं अपने प्रेम की वजह से कभी बोल नहीं सका लेकिन आज दिल खोलकर कह रहा हूं कि जॉन तू भी वो पास्ता खाना छोड़ दें। वो पास्ता ऐसा था जैसे कार्डबोर्ड को 20 साल कबबर्ड में रखा गया हो और फिर उसे निकालकर खाना शुरू कर दिया। भाई तू भी वो पास्ता खाना बंद कर दे।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद सिद्धार्थ आनंद से पूछा जाता है कि अब आगे क्या होने वाला है? इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, ‘पठान आई है, पठान हिट हुई है, उसके बाद क्या बनाएंगे?’

इसपर लोग चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘पठान 2’, जिसके बाद सिद्धार्थ आनंद बोलते हैं, ‘अगर जनता चाहती है तो आ सकती है पठान 2।’
https://twitter.com/hashtag/JohnAbraham?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं ‘पठान 2’ को लेकर शाहरुख खान ने कहा, ‘पठान की सफलता के बाद मेरा परिवार काफी खुश है। अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है तो पूरी कोशिश करूंगा कि इससे ज्यादा मेहनत से काम करूं और हां पठान 2 में बाल और ज्यादा उगाऊंगा।’

ट्रेंडिंग वीडियो