scriptपठान के विरोध के बीच मौलवी का बयान वायरल, कहा- ‘शाहरुख खान नहीं हैं मुसलमान, जाओ और गोली मार दो’ | pathaan controversy raza academy cleric khalil ur rehman says shah rukh khan not a muslim go and kill him | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के विरोध के बीच मौलवी का बयान वायरल, कहा- ‘शाहरुख खान नहीं हैं मुसलमान, जाओ और गोली मार दो’

4 साल बाद पर्दे पर पठान बनकर उतरे शाहरुख खान ने गर्दा उड़ा दिया है। फिल्म छप्पर फाड़ पैसा कमा रही है। जहां अधिकतर लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं तो नहीं कई लोग फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं। इसी बीच किंग खान को लेकर एक मौलवी का बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jan 28, 2023 / 03:33 pm

Shweta Bajpai

pathaan controversy

pathaan controversy

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। फिल्म की पहले दिन कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। लंबे समय दर्शक अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहे थे और इस फिल्म के साथ आखिरकार उनका ये इंतजार पूरा हुआ। दर्शक इस फिल्म में शाहरुख खान की अब तक की बेस्ट एंट्री बता रहे हैं।
हालांकि कुछ लोग अब भी फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। इस बीच मुंबई के मौलवी खलील-उर-रहमान का एक बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि शाहरुख खान मुसलमान नहीं हैं ,जाओ और मार डालो।

पठान को लेकर चल रहे विरोध पर मुंबई के मौलवी खलील-उर-रहमान ने कहा कि अगर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के लोग वाकई में अपने विरोध को लेकर गंभीर हैं तो उन्हें शाहरुख खान को मार देना चाहिए।

यह भी पढ़ें

बेस्ट फ्रेंड की शादी में अचानक डांस फ्लोर पहुंची नोरा फतेही

https://twitter.com/ismsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
मौलवी खलील-उर-रहमान ने दक्षिणपंथी तत्वों से कहा है कि अगर वो वाकई में उनकी फिल्म का विरोध करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मेगास्टार के घर जाएं और उन्हें गोली मार दें।

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि फिल्म का मुसलमानों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही बॉलीवुड इंडस्ट्री मुस्लिम है। आप शाहरुख खान के साथ जो करना चाहते हैं, करते हैं, लेकिन अगर आप हमारे पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द बोलते हैं, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/PathaanBoycott?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
खलील-उर-रहमान ने इंदौर में ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने की खबरों पर कहा कि इस्लामिक पैगंबर के खिलाफ कथित अपमानजनक शब्दों के कारण ये हुआ। इस सब के लिए पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा जिम्मेदार थीं और उन्हें गिरफ्तार किया गया था, तो तनाव का ऐसा माहौल नहीं होना चाहिए था। आरोप लगाया गया है कि मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग दल ने फिल्म के विरोध के दौरान कुछ प्रदर्शन करते हुए पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए। इन विरोध प्रदर्शनों के बाद, कई इस्लामवादी इंदौर में बड़वाली चौकी और खजराना पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हुए और सर तन से जुदा के नारे लगाए।
https://twitter.com/hashtag/PathaanBoycott?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की थी।

फिल्म रिलीज के 3 दिन बाद की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसके चलते फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। भारत में ‘पठान’ के तीसरे की दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने तकरीब 34 से 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें

इस बार फिल्म में नहीं देखेंगे ये 4 सितारे

Home / Entertainment / Bollywood / पठान के विरोध के बीच मौलवी का बयान वायरल, कहा- ‘शाहरुख खान नहीं हैं मुसलमान, जाओ और गोली मार दो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो