scriptअब खुला राज, पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया दीपिका ने क्यों पहनी थी ‘भगवा बिकिनी’ | pathaan director siddharth anand reveals why deepika padukone wore orange bikini in besharam rang song shahrukh khan films | Patrika News
बॉलीवुड

अब खुला राज, पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया दीपिका ने क्यों पहनी थी ‘भगवा बिकिनी’

pathaan: हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कई मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले इसके गाने बेशर्म रंग को लेकर खूब बवाल मचा था। अब इसपर सिद्धार्थ आनंद ने सफाई दी है कि आखिर दीपिका ने भगना बिकिनी क्यों पहनी थी।

Mar 31, 2023 / 04:09 pm

Shweta Bajpai

 pathaan

pathaan

pathaan: 4 साल बाद पर्दे पर पठान बनके उतरे शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ ने वो कारनामा कर दिखाया है जो अब हिंदी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही मुश्किल पैमाना बन चुका है। अब इसे पार करना बेहद मुश्किल है। यश राज फिल्म्स की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ एक ऐतिहासिक आल-टाइम ब्लॉकबस्टर और सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब फिल्म को ओटीटी पर भी उतारा जा चुका है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले इसके गाने बेशर्म रंग को लेकर खूब बवाल मचा था।
फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होने के साथ से ही विवादों में आ गया था। गाने में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर बवाल मचा था। ‘पठान’ पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगाकर फिल्म के पोस्टर जलाए गए थे।

हालांकि अब फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का बयान सामने आया है और उन्होंने बताया कि आखिर गाने में दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी क्यों पहनाई गई थी।

यह भी पढ़ें

नहीं बनेगा ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा पार्ट!

https://twitter.com/Starboy2079/status/1602562174874161152?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने कहा, ”हम डरे नहीं थे। हम जानते थे कि हमारी फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। जब हम स्पेन में थे, तो मैंने उस कॉस्ट्यूम को रैंडम ही चुन लिया था। हमने कभी इस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं दिया। रंग अच्छा लग रहा था। धूप थी, घास हरी थी और पानी नीला था और नारंगी रंग अच्छा लग रहा था। हमने सोचा कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो वे समझेंगे कि हमारा इरादा गलत नहीं था।”
https://twitter.com/ANI/status/1602980838861598720?ref_src=twsrc%5Etfw
पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पठान से उन्होंने 4 साल बाद धमाकेदार वापसी की है। 25 जनवरी को रिलीज हुई ‘पठान’ का दुनिया भर में बाहें खोल कर स्वागत किया गया।

शाहरुख की फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस ‘पठान’ को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। ये खुशी थिएटर्स में बराबर देखने को मिली। अब लोग ओटीटी पर भी फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ के नए गाने ‘बथुकम्मा’ में लुंगी में दिखे सलमान

Home / Entertainment / Bollywood / अब खुला राज, पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया दीपिका ने क्यों पहनी थी ‘भगवा बिकिनी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो