script

FIR की धमकी पर ‘पठान’ शाहरुख खान ने तुरंत गलती मानी और माफी मांगी

Published: Feb 22, 2023 12:11:24 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फैंस ने भी शाहरुख की इस फिल्म का दिल खोलकर स्वागत किया है। इस सफलता का जश्न शाहरुख खान भी जमकर मना रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने #AskSRK सेशन रखा और फैंस से दिल खोलकर बातचीत की है।

shah rukh khan

shah rukh khan

Shah Rukh Khan: किंग खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म रिलीज के साथ से ही किंग खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैंस से दिल खोलकर बात करे रहे हैं। अब उन्होंने एक बार फिर ट्विटर पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन रखा है। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। ये पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने सेशल रखा हो, इससे पहले भी वो फैंस के सवालों का जवाब दे चुके हैं। इस दौरान फैंस उनसे मजेदार सवाल पूछते हैं, जिनके वो मजेदार जवाब देते हैं।
वैसे तो हमेशा की तरह फैंस ने इस बार भी खूब सवाल किए, लेकिन इस बार किंग खान को एक शख्स ने धमकी भी दी। हालांकि ये मजाकिया अंदाज में था। एक यूजर ने शाहरुख खान की पठान (Pathaan) से कई बॉडी वाली शानदार तस्वीरें शेयर कीं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने कहा कि शाहरुख खान मैं आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने जा रहा हूं। आप झूठ कहते हैं कि आप 57 साल के हैं। इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट करते हुए कहा कि प्लीज मत करो यार ऐसा। ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं हूं 30 साल का। अब मुझे सच पता चल गया है। यही वजह है कि मेरी फिल्म का नाम भी जवान है।
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि उनके रिटायर होने के बाद अगली बड़ी चीज कौन सी होगी। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, ‘मैं अभिनय से कभी संन्यास नहीं लूंगा… मुझे निकाल दिया जाएगा… और शायद तब भी मैं और बेहतर तरीके से वापसी करूंगा!!’

एक और फैन ने शाहरुख से पूछा, ऐसा क्यों लगता है कि आपकी सफलता हमारी सफलता है…सुबह उठकर ट्विटर खोलकर पठान का कलेक्शन देखना अब आदत सी हो गई है…उसका क्या किया जाए। इसपर अभिनेता ने जवाब दिया, आप सभी की बहुत कृपा है…पठान ने बहुत से लोगों को खुश किया है और इससे मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत को मारने वाला था आदिल !

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य फैन ने शाहरुख की का लकी नंबर उनसे पूछ डाला। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, इस वक्त तो 1000 से ऊपर कोई भी नंबर। दरअसल शाहरुख ने यह जवाब अपनी सुपरहिट फिल्म पठान के कलेक्शन से जोड़ते हुए दिया है।

4 साल बाद पर्दे पर लौटे शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रहे हैं। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 3 हफ्तों से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन इसका क्रेज अभी भी बरकरार है। फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान’ की धुन पर लोग खूब झूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कियारा को बिना सिंदूर और सफेद कपड़ों में देख भड़के फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो