script‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी | Payal Rohatgi gets angry on Kangana Ranaut in Lock Up show | Patrika News

‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2022 04:07:33 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ की शुरूआत हो चुकी है. कंगना के लॉक अप में काफी कैदी भी आ चुके हैं. उन्हीं में से एक हैं अपने बेबाक बयानों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं एक्ट्रेस पायल रोहातगी, जिन्होंने शो के पहले दिन आते ही शो की होस्ट कंगना रनौत से पंगा ले लिया. दोनों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली. इस दौरान कंगना पायल पर चिल्लाती भी दिखाई दीं.

kangana_ranaut_lock_up.jpg

‘लॉक अप’ में आते हीं जेलर और कैदी में छिड़ी जंग, कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर पहचान बनाने वाली कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का आगाज हो चुका है. इसके पहले एपिसोड का स्ट्रीम हो चुका है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में पहले ही दिन अच्छी खासी नोक-झोंक देखने को मिली. इसके अलावा शो के कई वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कंगना के लॉक अप में काफी कैदी भी आ चुके हैं. उन्हीं में से एक अपने बेबाक बयानों के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं एक्ट्रेस पायल रोहातगी भी हैं. शो के पहले दिन ही पायल और कंगाना के बीच काफी गरमा-गर्मी देखने को मिली.
पायल रोहातगी ने शो में एंट्री लेते ही शो की होस्ट कंगना रनौत से पंगा ले लिया. दोनों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्रकार ने पायल रोहतगी से सवाल करते हैं कि ‘Alt बालाजी को सेमी पोर्न प्लेटफार्म हैं और आज आप उन्हीं के शो का हिस्सा हैं?’. इसका जवाब देते हुए पायल ने कंगना का नाम ले लिया. पायल ने कहा ‘कुछ साल पहले एकता के लिए कंगना का अलग पॉइंट ऑफ व्यू था, लेकिन आज ‘लॉक अप’ शो की निर्माता एकता कपूर हैं और वे खुद होस्ट हैं’.
यह भी पढ़ें

चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पापा की गोद में बैठी इस बच्ची को क्या आपने पहचाना, सलमान खान भी हैं फैन

इसपर कंगना ने पायल से उनका नाम न लेने की हिदायत देते हुए सीधे-सीधे सवालों का जवाब देने को कहा, जिसके बाद पायल ने कहा कि ‘ऐसा वो कंगना की मौजूदगी में कह रही हैं. अगर कंगना की जगह कोई और होता तब भी वो किसी और का उदाहरण देतीं’. इसके बाद कंगना ने पायल से कहा कि ‘आप दूसरों के बारे में ही बात कर रही हैं अपने बारे में नहीं’. ऐसे में पायल ने कंगना को जवाब देते हुए कहा कि ‘आप ने भी तो आलिया भट्ट के बारे में बात की’. कंगना ने कहा कि ‘आप अपने कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात करें’.
इस पर पायल ने जवाब देते हुए कहा कि ‘आपने भी तो गंगूबाई काठियावाड़ी का नाम लिया, वो तो आपकी कंट्रोवर्सी नहीं थी’. पायल की इन बातों पर कंगना चुप हो गईं. इसी दौरान कंगना, पायल को गुस्से में चुप कराती भी दिखाई दीं. बता दें कि कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में जनता द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार कंटेस्टेंट को जेल में डाला गया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो