scriptचुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पापा की गोद में बैठी इस बच्ची को क्या आपने पहचाना, सलमान खान भी हैं फैन | Shehnaaz Gill's tharowback childhood photo goes viral on social media | Patrika News

चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पापा की गोद में बैठी इस बच्ची को क्या आपने पहचाना, सलमान खान भी हैं फैन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2022 02:52:12 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल अपने फैंस के दिलों की जान हैं. उनके गानों के साथ-साथ उनके मस्ती भरे और चुलबुले अंदाज के फैंस दीवाने हैं. वे अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी बातों से सभी का दिल जीत लेती हैं. हाल में उनकी एक थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जो उनके बचपन की है.

shehnaaz_gill.jpg

चुलबुले अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली पापा की गोद में बैठी इस बच्ची को क्या आपने पहचाना

सलमान खान के फेमस टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकी हैं और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल पंजाबी सिंगर हैं. उनके गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और उससे भी ज्यादा उनके मस्ती भरे और चुलबुले अंदाज को फैंस का बेहद प्यार मिलता है. शहनाज अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी बातों से सभी का दिल जीत लेती हैं, जिनके ऐसे ही कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं.
फिलाहल में आज उनकी एक ऐसी फोटो के बारे में बात करेंगे, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में शहनाज को पहचान पाना काफी मुश्किल है. दरअसल, उनकी एक थ्रोबैक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जो उनके बचपन की है. वायरल हो रही फोटो में वे अपने पापा की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं. साथ में उनका छोटा भाई शहबाज भी नजर आ रहा है, जो मां की गोद में बैठा हुआ है. शहनाज गिल फोटो में ब्लू डेनिम जींस और ब्लू कलर के बंद गले के स्वेटर में नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

…तो इसलिए हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने छुपाई थी शादी की बात, खाया था जहर

https://twitter.com/hashtag/SHEHNAAZGILL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फोटो में शहनाज गिल की क्यूटनेस उनके फैंस का दिल जीत रही है. फोटो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. शहनाज गिल की ये फोटो उस समय की होगी, जब वे 5 से 6 साल की होंगी. शहनाज गिल की इस फोटो को उनके एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस में आने से पहले कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है.
 उन्होंने साल 2015 में ‘शिव दी किताब’ म्यूजिक वीडियो से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद शहनाज गिल ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया. ‘बिग बॉस 13’ से शहनाज गिल केवल एक नाम ही नहीं बनी बल्कि आज शहनाज गिल के पास कई फिल्मों के साथ-साथ कई बड़े ब्रांड्स भी है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो