scriptपति के कारण फिर निशाने पर ट्विंकल, कहा- ‘अगर पैसे ही चाहिए तो खुद अक्षय ही क्यों नहीं खरीद लेते रुस्तम की ड्रेस’ | People Reaction Akshay Kumar Rustom Navy Dress Twinkle Khanna biding | Patrika News
बॉलीवुड

पति के कारण फिर निशाने पर ट्विंकल, कहा- ‘अगर पैसे ही चाहिए तो खुद अक्षय ही क्यों नहीं खरीद लेते रुस्तम की ड्रेस’

अक्षय कुमार ने फिल्म रुस्तम में एक नेवी ऑफिसर का किरदार अदा किया था। अब इस वर्दी को गुड कॉज के लिए नीलाम किया जा रहा है।

Apr 30, 2018 / 01:45 pm

Amit Singh

rustom

rustom

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी टिवकल खन्ना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। चाहे पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोपेशनल वो खुलकर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में वह अपने एक और टिवट्र पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म रुस्तम में एक नेवी ऑफिसर का किरदार अदा किया था। अब इस वर्दी को गुड कॉज के लिए नीलाम किया जा रहा है। इस बात की सूचना ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ शेयर की है। ट्विंकल ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर से साथ यह सूचना जारी की है। तस्वीर में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं जो कि नेवी की वर्दी पहने हुए हैं। वहीं इस पोस्ट में लिखा गया है ‘जीतिए अक्षय कुमार की वह वर्दी जिसे उन्होंने फिल्म रुस्तम के दौरान पहना था।’

इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए ट्विंकल ने लिखा-अच्छी चीजों के लिए एक कदम। शुक्रिया करण जौहर , ऋतिक रोशन , सोनम कपूर और अक्षय कुमार @saltscout को बेहतरीन स्टफ देने के लिए। जो कि एनिमल वेलफेयर के लिए उनकी बेहतरी के लिए दिया गया है। ट्विंकल के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कुछ लोगों ने इसे बेहतर माना तो किसी ने इस पोस्ट की निंदा करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा- अक्षय को कहिए कि वही खरीद लें, आप लोग सिर्फ पैसे ‘रेज’ करना चाह रहे हैं। आपके पास भी तो बहुत सारा धन है उसका इस्तेमाल क्यों नहीं करते। दूसरे यूजर ने लिखा- यूनिफॉर्म और फ्लैग ये रिस्पेक्ट के काबिल हैं। और आप इसे चंद पैसों के लिए बेच रहे हैं और पैसा बटोर रहे हैं ये गलत है। एक यूजर ने लिखा- आपके पति एक फिल्म का बिलियन कमाते हैं और आपको डोनेशन के लिए कॉन्ट्रिब्यीशन चाहिए, चैरेटी के लिए?

 

rustom

अक्षय इस यूनिफॉर्म की ऑनलाइन नीलामी कर रहे हैं। इससे मिले धन को वे पशुओं की सुरक्षा के लिए काम करने वाले एनजीओ जेनिकाज ट्रस्ट को देंगे। नीलामी की शुरुआत 20 हजार रुपए से हुई थी, जो कि 24 घंटे में 2.5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई। ये नीलामी 26 अप्रेल से शुरू हुई है और 26 मई तक चलेगी।

अक्षय ने यह भी बताया कि बोली लगने वाले पैसे का वह कहां यूज करेंगे। अक्षय ने कहा, ‘नीलामी की रकम पशु बचाव और कल्याण के कार्य में दी जाएगी।बताते चलें कि अक्षय ने ‘रुस्तम’ में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म सारागढ़ी की जंग पर आधारित है। अभी हाल ही में सातारा में इस फिल्म के सेट पर आग लग गई थी, जिससे पूरा सेट जलकर खाक हो गया था। वो इस साल ‘केसरी’ के अलावा भारतीय हाकी के सुनहरे इतिहास पर बन रही फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / पति के कारण फिर निशाने पर ट्विंकल, कहा- ‘अगर पैसे ही चाहिए तो खुद अक्षय ही क्यों नहीं खरीद लेते रुस्तम की ड्रेस’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो