scriptBihar में हो रही है Sonu Sood की मूर्ति बनाने की तैयारी, एक्टर बोले- इस पैसे से किसी गरीब की मदद करना | People wants to make statue of Sonu Sood in Bihar actor said help poor | Patrika News

Bihar में हो रही है Sonu Sood की मूर्ति बनाने की तैयारी, एक्टर बोले- इस पैसे से किसी गरीब की मदद करना

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 06:09:52 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

प्रवासियों की मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)। इन दिनों सोनू दिन रात काम कर मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

sonu_sood.jpg

Sonu Sood Tweet

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। आए दिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख से ऊपर जा चुकी है। ऐसे में सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 31 मई तक कर दिया है। लेकिन इस लॉकडाउन से गरीब व मजदूर लोग बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। प्रवासी मजदूरों की परेशानी का आलम ये है कि न खाने के लिए खाना है और न जेब में पैसे। ऐसे में ये लोग पैदल ही अपने गांव की ओर पलायन करने पर मजबूर हो गए। लेकिन इनकी मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)। इन दिनों सोनू दिन रात काम कर मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर लोग एक्टर से फरियाद लगा रहे हैं। जिसपर सोनू बिना देरी किए मदद का भरोसा दिलाते हैं।
https://twitter.com/SonuSood/status/1264837850492579842?ref_src=twsrc%5Etfw
अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट लिखा, “बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।” इस पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने जवाब देते हुए कहा कि “भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।” सोनू की इस स्वार्थहीन सहायता की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोनू सूद को देखते हुए कई और लोग भी हैं जो अब मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं सोनू सूद की दरियादिली के सब कायल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कोई उनकी तारीफ में कविता लिख रहा है तो कोई उन्हें भगवान बता रहा है। लेकिन एक्टर तो चाहते हैं कि वह सारे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा दें।
https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विटर पर हर कोई एक्टर की वाहवाही कर रहा है। एक शख्स ने लिखा, “मेरे प्यारे छेदी सिंह। मेरे दिल में तुमने इतने छेद कर दिये हैं की समझ नही आ रहा कहां से दुआएं दूं और कहां से तुम्हारे लिये 500 साल की जिन्दगी । आप आपका परिवार आपके पूर्वज आपके वंशज सब के सब जहां रहे सुखी रहे । गरीबों का मसीहा सोनू सूद।” वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, “सर मे ट्वीटर नहीं इस्तेमाल करता हूं पर आज आपको बधाई देने के लिए एकाउंट बनाया हूं। मुझे गर्व है सर आप इस Corona virus covid-19 महामारी में मजदूर प्रवासी के लिए भगवान बनकर सामने आये आज इंसान के रूप में भगवन के दर्शन प्राप्त हुआ. आपका सदैव आभारी रहूंगा सर जी। I proud of you sir.”
https://twitter.com/Prashan50063411/status/1264771247985971202?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो