scriptOTT पर धमाल मचाने के लिए तैयार ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’, इस दिन देगी दस्तक | Ponniyin Selvan 2 Ott Release date out Aishwarya Rai Bachchan starrer film release 28th june on amazon prime video | Patrika News

OTT पर धमाल मचाने के लिए तैयार ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’, इस दिन देगी दस्तक

locationमुंबईPublished: May 09, 2023 10:16:56 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Ponniyin Selvan 2 Ott Release : ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को दर्शकों की काफी वाहवाही मिल रही है। इस फिल्म फिल्म से जुड़ी बेहद खुश कर देने वाली खबर है। जल्द फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।

ponniyin_selvan_2_ott_release_date_out_aishwarya_rai_bachchan_starrer_film_release_28th_june_on_amazon_prime_video.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और विक्रम (Vikram) की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2 ) 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सफलता हासिल की। नॉर्थ से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ऐश्वर्या राय की फिल्म ने लंबे समय तक अपना कब्जा जमाए रखा। जाहिर है कि फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि कई लोगों का कहना है कि दूसरा पार्ट पहले से भी ज्यादा अच्छा है। इस बीच ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है।
https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि डायरेक्टर मणिरत्नम की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ में ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में वे बेहद हसीन भी लग रही हैं। फैंस को ऐश्वर्या राय का रॉयल अवतार काफी पसंद आ रहा है। हालांकि कई लोग ऐसे हैं जो फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए। उनके लिए अच्छी खबर है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।
जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ 28 जून, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक इसको लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अच्छा परफॉर्म करने वाली है।
यह भी पढ़े – ‘ये जवानी है दीवानी’ का सीक्वेल कंफर्म! रणबीर कपूर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

https://twitter.com/hashtag/ManiRatnam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है। यह मूवी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से काफी आगे निकल चुकी है। पोन्नियिन सेल्वन 2 ने 140 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वर्ल्डवाइड यह फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आकड़ा पार करने वाली है। मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो