script

90 के दशक में बोल्ड एड कर पूजा बेदी ने तोड़ दी थीं सारी हदें, दूरदर्शन पर करना पड़ा था बैन

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2022 12:26:38 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज जन्‍मदिन है। पूजा बेदी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहीं। हॉटनेस को लेकर पूजा बेदी ने हमेशा ही सुर्खियां बटोरीं।

pooja bedi shares bold pictures of condom advertisement

pooja bedi shares bold pictures of condom advertisement

90 के दशक में इस एक्ट्रेस ने न सिर्फ फिल्मों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाया बल्कि फोटोशूट के चलते भी इन्होंने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया था। इसी बीच उन्होंने एक विज्ञापन भी किया। जिसके चलते वह विवादों में घिर गईं।

अदकारा ने 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें एक एड ऑफर हुआ था। ये एड कॉन्‍डोम का था। इस एड में उनके साथ मार्क रॉबिंसन थे, जो अपने जमाने के सुपरमॉडल थे। एड में पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।
यह भी पढ़े- चंकी पांडे ने फराह खान की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने कहा- ‘बेटी को संभाल पहले’

pooja_bedi_birthday.jpg
उस समय के हिसाब से इसका कॉन्टेंट काफी बोल्ड था जिसके बाद दूरदर्शन ने इस विज्ञापन को बैन कर दिया था। एड को भले ही दूरदर्शन पर बैन कर दिया गया था, अन्य चैनलों पर इस एड ने खूब तहलका मचाया था, इसके बाद पूजा बेदी चर्चा में आ गई थीं। इसके चलते उनकी बोल्ड इमेज बन गई और उन्हें 90 के दशक की सेक्स सिम्बल का खिताब दे दिया गया था।

साल 2019 में पूजा बेदी ने एक बार फिर एक कॉन्डम ब्रैंड के लिए एंडोर्समेंट किया था। इस एंडोर्समेंट के दौरान पूजा बेदी महिलाओं के फेक ऑर्गैजम जैसे बोल्ड टॉपिक पर खुलकर चर्चा करती नजर आई थीं। साल 1994 में पूजा बेदी ने फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। इनके 2 बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हुए। 2003 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद 2019 में पूजा ने मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो